कपिल शर्मा के शो में पहुंचे गोविंदा, आते ही करने लगे 'किसी डिस्को में जाएं' गाने पर डांस...देखें Video

द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में इस बार बॉलीवुड के हीरो नंबर वन गोविंदा (Govinda) आ रहे हैं.

कपिल शर्मा के शो में पहुंचे गोविंदा, आते ही करने लगे 'किसी डिस्को में जाएं' गाने पर डांस...देखें Video

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

टीवी का मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) हमेशा ही सुर्खियों में रहता है. हर हफ्ते यहां सेलेब्स आते हैं और अपनी जिंदगी से जुड़ कुछ राज फैन्स के बीच शेयर करते हैं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर इस बार बॉलीवुड के हीरो नंबर वन गोविंदा (Govinda) आ रहे हैं. एपिसोड के प्रोमो वीडियो भी सोशल मीडिया पर अभी से वायरल होने लगा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि गोविंदा (Govinda) ने सेट पर आते ही 'किसी डिस्को में जाएं' (Kisi Disco Mein Jaaye) गाने पर डांस करने लगे.

Sunny Leone के सामने इन दो लड़कों ने यूं दिखाए करतब, इंप्रेस होकर एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के इस प्रोमो वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि गोविंदा (Govinda) के आने पर शो में खूब मस्ती होगी. इस मौके पर गोविंदा सेट पर कपिल और पूरे कलाकारों के साथ हंसी-मजाक और दिलचस्प चर्चा करते हुए शानदार वक्त गुजारेंगे. 

अजय देवगन की बेटी न्यासा ने फ्रेंड्स के साथ यूं किया डांस, वायरल हुआ Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गोविंदा (Govinda) 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में इंडस्ट्री में अपने चार से ज्यादा दशकों की कुछ दिलचस्प और अनसुनी बातें भी बताएंगे, जो दर्शकों को प्रेरित करेंगी. शो के प्रोमो वीडियो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. साथ ही शो को देखने के लिए दर्शकों में क्रेज भी दिख रहा है. वैसे भी गोविंदा के आने से महफिल जम जाती है. इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला है.