टॉप 5 से बाहर हुआ 'गुम हैं किसी के प्यार में' तो टॉप 2 में नहीं 'अनुपमा' का नाम, देखें पसंदीदा टीवी शो की टॉप 10 लिस्ट

गुम हैं किसी के प्यार में और सीरियल अनुपमा की कहानी में इन दिनों कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं, जो फैंस को पसंद नहीं आ रहे हैं. वहीं इसका असर टॉप 10 टीवी शो की लिस्ट में भी देखने को मिला है.

टॉप 5 से बाहर हुआ 'गुम हैं किसी के प्यार में' तो टॉप 2 में नहीं 'अनुपमा' का नाम, देखें पसंदीदा टीवी शो की टॉप 10 लिस्ट

देखें पसंदीदा टीवी शो की टॉप 10 लिस्ट

नई दिल्ली:

गुम हैं किसी की प्यार में और अनुपमा की कहानी में इन दिनों कई बदलाव देखने को मिले हैं. जहां पाखी यानी ऐश्वर्या शर्मा के शो से निकलने के बाद सत्या, सई और विराट की जिंदगी में पर सीरियल की कहानी टिक गई है तो वहीं अनुपमा में अनुज के साथ माया को देख फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पहुंच गया है. वहीं इस लेटेस्ट ट्रैक के कारण पसंदीदा हिंदी टीवी शो की टॉप 10 लिस्ट में भी उथल पुथल देखने को मिल रही है. आइए आपको बताते हैं कौन है टॉप 10 पसंदीदा टीवी शो की लिस्ट में....

ऑरमैक्स द्वारा शेयर की गई इस हफ्ते की टॉप 10 पसंदीदा टीवी सीरियल की लिस्ट में हर बार की तरह पहले नंबर पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा है. वहीं दूसरे नंबर पर अनुपमा नहीं द कपिल शर्मा शो पहुंच गया है. जबकि सीरियल अनुपमा तीसरे पर आ गया है. चौथे नंबर की बात करें तो इंडियाज बेस्ट डांसर इस पायदान पर है. जबकि पांचवे नंबर पर ये रिश्ता क्या कहलाता है. 

छठे नंबर की बात करें तो गुम हैं किसी के प्यार में इस पायदान पर है, जिसे देखकर फैंस को झटका लगेगा. सातवें नंबर पर कुमकुम भाग्य, आठवें नंबर पर राधा मोहन, नौंवे नंबर पर पांड्या स्टोर और दसवें नंबर पर भाग्य लक्ष्मी सीरियल है. हालांकि लिस्ट शेयर करने के बाद फैंस भी अपने पसंदीदा सीरियल का नाम बताते नजर आ रहे हैं, जिसमें राधा मोहन सीरियल का नाम सबसे ज्यादा लिया जा रहा है.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सगाई में न्यूली एंगेज्ड कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने किया Kiss