GHKKPM: रैगिंग का शिकार हुई सवि, मदद के लिए आगे आया ईशान, फैंस बोले- यह सीन बहुत ही...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Written Update: गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल में ईशान, सवि की मदद करता हुआ नजर आने वाला है, जिसे लेकर #ishvi फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

GHKKPM: रैगिंग का शिकार हुई सवि, मदद के लिए आगे आया ईशान, फैंस बोले- यह सीन बहुत ही...

गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल में सवि की मदद करेगा ईशान

नई दिल्ली:

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Written Update: सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में की कहानी में ईशान और सवि की कहानी नया मोड़ लेती हुई दिख रही है. जहां भवानी की लाख कोशिशों के बावजूद सवि को कॉलेज में एडमिशन मिल गया है तो वहीं ईशान की मां ईशा के लिए नफरत कम होने का नाम नहीं ले रही है. इसी के चलते वह सवि पर भी अपनी नाराजगी दिखाता नजर आ रहा है. लेकिन अपकमिंग एपिसोड में ईशान मदद करता हुआ नजर आने वाला है, जिसे देखकर फैंस एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

गुम हैं किसी के प्यार में के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि सवि को कॉलेज के कुछ स्टूडेंट्स कमरे में बंद कर देंगे. जबकि हरिणी और ईशा, सवि के लिए परेशान होगी. इसी के चलते वह ईशान के पिता से मदद मांगेगी. वहीं ईशान भी सवि को कॉलेज में ढूंढने पहुंचेगा. 

इसके बाद ईशान, सवि की मदद करेगा और उससे पूछेगा कि कमरे में बंद उसे किसने किया, जिस पर वह गुस्से में उन स्टूडेंट्स के खिलाफ एक्शन लेने की बात कहेगी. वहीं आने वाले एपिसोड में सवि का एक्सीडेंट हो जाएगा और अस्मिता और शिखा उसे घर ले आएंगे. जहां होश में आकर सवि ईशान को देखकर हैरान रह जाएगी. 

इस प्रोमो को देखने के बाद #ISHVI फैंस अपकमिंग एपिसोड को देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं. वहीं दोनों को करीब आते देख अपकमिंग एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

पापराज़ी के कैमरे के सामने पोज देने के अनुरोध पर कियारा आडवाणी ने क्या कहा?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com