GHKKPM: जबरदस्ती शादी से बचने में सवि की मदद के लिए ईशा बढ़ाएगी हाथ, ईशान के पिता से मांगेगी मदद, सीरियल में आएगा नया ट्विस्ट 

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein: गुम हैं किसी के प्यार में टीवी सीरियल में इन दिनों रीवा से जहां ईशान नाराज है तो वहीं सवि जबरदस्ती शादी के जंजाल में फंसी खुद को बचाने की कोशिश में लगी दिख रही है. लेकिन अब उसकी मदद के लिए ईशान की मां ईशा कोशिश करते हुए दिखने वाली है.

GHKKPM: जबरदस्ती शादी से बचने में सवि की मदद के लिए ईशा बढ़ाएगी हाथ, ईशान के पिता से मांगेगी मदद, सीरियल में आएगा नया ट्विस्ट 

GHKKPM: गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल में आएगा नया ट्विस्ट

नई दिल्ली:

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein: गुम हैं किसी के प्यार में टीवी सीरियल की लीप के बाद कहानी सवि और ईशान की स्टोरी पर टिकी हुई हैं, जिनकी राहें अलग हैं. लेकिन उन्हें मिलाने का काम ईशा करती हुई नजर आ रही है. वहीं अपकमिंग एपिसोड में वह सवि और ईशान के लिए कुछ ऐसा फैसला लेंगी, जो कि दोनों की राहों को जोड़ देगा और सीरियल की कहानी में दिलचस्प मोड़ लाएगा. इसका अंदाजा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो को देखकर लगाया जा सकता है. 

सीरियल के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो की बात करें तो गुम हैं किसी के प्यार में की सवि की शादी को रोकने के लिए अश्विनी उसे भागने की सलाह देगी. जबकि ईशा उसके भविष्य की मदद करने के लिए अपने पति और ईशान के पिता से मदद लेगी. वहीं ईशान इस बात से काफी नाराज नजर आएगा. हालांकि इस ट्विस्ट से ईशान और सवि की कैमेस्ट्री देखने को मिलेगी. 

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो भवानी, सवि के होने वाले पति की गलत हरकतों को देखने के बावजूद नजर अंदाज करती नजर आ रही है. दरअसल, स्टार प्लस के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए प्रोमो में दूल्हे राजा शराब के नशे में धुत नजर आते हैं. जबकि उसके पिता अपने बेटे की तारीफ करते दिखते हैं. हालांकि अश्विनी और निनाद इस बात से नाराज दिखते हैं. लेकिन भवानी ध्यान नहीं देती. इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस अपना गुस्सा जाहिर करते दिख रहे हैं. 

गौरतलब है कि सई, विराट और पाखी के किरदार के बाद अब लंबे लीप के बाद कहानी सवि, ईशान और रीवा के ट्राएंगल पर टिकी है. आने वाले हफ्तों सीरियल की कहानी दिलचस्प होती हुई दिख सकती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणवीर सिंह के साथ स्पॉट हुईं आलिया भट्ट