GHKKPM: ईशान के खिलाफ जाकर इंसाफ के लिए लड़ेगी सवि, पूरा होने से पहले टूटेगा सपना, प्रोमो देख लोग बोले- ये तो सच्ची में कॉपी है

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin सीरियल में ईशान के घर पहुंची सवि की गलतफहमी बढ़ने वाली है, जिसके चलते वह ऐसा कदम उठाएगी कि उसका सपना टूटने की नौबत आ जाएगी.

GHKKPM: ईशान के खिलाफ जाकर इंसाफ के लिए लड़ेगी सवि, पूरा होने से पहले टूटेगा सपना, प्रोमो देख लोग बोले- ये तो सच्ची में कॉपी है

गुम हैं किसी के प्यार में की कहानी में सवि उठाएगी ईशान के खिलाफ कदम

नई दिल्ली:

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में की कहानी में दिलचस्प मोड़ आता दिख रहा है. जहां सवि की एंट्री भोसले सदन यानी ईशान के घर में हो गई है. हालांकि इसके कारण दोनों के बीच गलतफहमियां और बढ़ गई है क्योंकि ईशान जहां सवि को अपनी मां ईशा के कहने पर चलता हुआ सोच रहा है तो वहीं सवि को रैगिंग हुए मामले को रफा दफा करने में ईशान की चाल लग रही है. इसी के चलते आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है, जो फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ाने वाला है. 

स्टार प्लस के इंस्टाग्राम पेज पर गुम हैं किसी के प्यार में का एक नया प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें सवि अपने ऊपर हुई रैगिंग के लिए इंसाफ मांगते हुए मीडिया और जनता के सामने प्रोटेस्ट करती हुई नजर आ रही है. जबकि ईशान उसे वहां आकर उसे कॉलेज से निकालने की धमकी देता दिखता है. लेकिन सवि नहीं मानती, जिस पर ईशान कहता है कि वह इस कॉलेज में अपनी मेहनत से पहुंची है. लेकिन उसका सपना एक सपना रह जाएगा. 

बता दें, सवि का गुस्सा इस बात से भड़कने वाला है क्योंकि उसे पता चलेगा कि रैगिंग करने वाला आयुष कॉलेज के ट्रस्ट में से एक का बेटा है और ईशान का फैमिली फ्रेंड है, जिसके चलते वह जस्टिस मांगने की राह पर चलेगी. 

OMG 2 Movie Review: हंसते हंसाते काम की बात कह जाती है OMG 2

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com