दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम के घर पहुंची फराह खान, बेटे रुहान को मिलकर दिया ये खूबसूरत तोहफा, फैंस बोले- दरियादिल हैं डायरेक्टर

दीपिका कक्कड़ खुद किचन में मेहनत करती दिख रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका ने बिरयानी बनाई है और इसके बाद वो पूड़ियां तल रही हैं.

दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम के घर पहुंची फराह खान, बेटे रुहान को मिलकर दिया ये खूबसूरत तोहफा, फैंस बोले- दरियादिल हैं डायरेक्टर

दीपिका कक्कड़ के घर पहुंची फराह खान बेटे रुहान को दिया ये गिफ्ट

नई दिल्ली:

दीपिका कक्कड़ इन दिनों सीरियल में कम और अपने पति शोएब इब्राहिम के व्लॉग्स में ज्यादा नजर आ रही हैं, अब शोएब का एक और नया व्लॉग सामने आया है, जिसमें दीपिका इफ्तारी का खाना बनाती हुई नजर आ रही हैं. दीपिका भी अपने पति शोएब के साथ व्लॉगिंग करती हैं. इस इफ्तार पार्टी में दीपिका और शोएब ने एक खास मेहमान को अपने घर इनवाइट किया था, जिसके बाद सभी ने मिलकर खाना खाया और इफ्तार पार्टी को एन्जॉय भी किया. सबसे खास बात ये रही कि इस खास मेहमान ने इफ्तारी के बाद दीपिका और शोएब के बेटे रुहान को एक खास तोहफा भी दिया.

इफ्तारी के लिए दीपिका की तैयारी

दरअसल ये खास मेहमान कोई और नहीं बल्कि फराह खान थीं, जिनके लिए दीपिका कक्कड़ खुद किचन में मेहनत करती दिख रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका ने बिरयानी बनाई है और इसके बाद वो पूड़ियां तल रही हैं. दीपिका व्लॉग में बता रही हैं कि आज सब कुछ परफेक्टली हुआ है. इसके बाद बारी शोएब की थी तो उन्होंने थालियों में फ्रूट्स सजाने शुरू कर दिए. यानी मेहमान के आने से पहले पूरी तरह से तैयारी कर ली गई थी.


रुहान को फराह खान का खास गिफ्ट

कुछ देर बाद दरवाजे की डोर बेल बजती है और फराह खान अंदर आती हैं, शोएब और दीपिका पूरे परिवार से उन्हें मिलवाते हैं और इसके बाद खाने की बारी आती है. खाने के बाद फराह खान एक गिफ्ट निकालती हैं और दीपिका के बेटे रुहान के हाथ में पहना देती हैं. ये गिफ्ट एक ब्रेसलेट है, जिसे फराह खान ने रुहान को गिफ्ट किया है. इसके बाद फराह खान बोलती हैं कि ये ब्रेसलेट एक ही महीने तक इसके हाथ में रह पाएगा, क्योंकि ये लड्डू सिंह होता जा रहा है.

फराह खान के जाने के बाद दीपिका और शोएब उन्हें नीचे तक छोड़ने गए और उन्हें सी ऑफ किया. इसके बाद व्लॉग सीधे अगली सुबह का आता है, जिसमें ये कपल काफी खुश दिख रहा है. दीपिका और शोएब बता रहे हैं कि उनके घर द फराह खान आईं थीं और वो इस बात से काफी एक्साइटेड हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Aadujeevitham: आखिर क्यों सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म को बनने में लगे 16 साल?