Bigg Boss 17 के कंटेस्टेंट होंगे एल्विश यादव, अपने व्लॉग में दिया ये इशारा

एल्विश याद यूं तो अपने यूट्यूब चैनल की वजह से खासे पॉपुलर थे लेकिन बिग बॉस का विनर बनने ही उनकी पॉपुलैरिटी में चार चांद लग गए हैं.

Bigg Boss 17 के कंटेस्टेंट होंगे एल्विश यादव, अपने व्लॉग में दिया ये इशारा

एल्विश यादव

नई दिल्ली:

पॉपुलर यूट्यूबर एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 जीतने के बाद से सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं. एल्विश ने शो की ट्रॉफी जीतकर इतिहास रच दिया. इस शो में उनकी एंट्री हुई तो सब हैरान रह गए...लेकिन वो एंटरटेनमेंट का हर डोज लेकर आए और दर्शकों के दिलों में उतर गए. अब उनका नाम 'बिग बॉस-17'के कंटेस्टेंट के तौर पर वायरल हो रहा है. हाल ही के एक व्लॉग में उन्होंने खुद भी ऐसी बात कही कि 

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में अपनी जीत के बाद एल्विश यादव ने बिग बॉस 17 में शामिल होने की अपनी संभावना के बारे में खुल कर बात की है. उनके लेटेस्ट व्लॉग ने इसे लेकर और सस्पेंस बढ़ा दिया. उनके एक दोस्त ने आने वाले सीजन में उनके होने को लेकर सवाल किया. वीडियो में एल्विश के दोस्तों ने मजाकिया अंदाज में कहा कि उन्हें एक नई कार खरीदने के बारे में सोचना चाहिए. इस तरफ इशारा करते हुए कि वह शायद बिग बॉस 17 में शामिल होने के बारे में सोच रहे हैं.

एल्विश ने कहा, “सोच ना रहे भाई. एक इशारा या सुराग या सरप्राइज देदूं क्या? क्या बिग बॉस 17 हम हैं? ये है (अपने दोस्त की तरफ इशारा करते हुए), मैं हूं या हम एम से कोई हो सकता है. पता नहीं लेकिन इस बार कोई ना कोई यूट्यूबर जरूर लेंगे बिग बॉस वाले जहां तक मैंने नोटिस किया है. उन्हें मजा आया हमारे साथ काम करके यूट्यूबर्स भी बढ़िया बंदे होते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एल्विश अपने फैन्स से सुझाव देने के लिए कहते हैं कि अगर उनसे बिग बॉस 17 के लिए कॉन्टैक्ट किया जाता है तो उन्हें क्या करना चाहिए. उन्होंने कहा, “पब्लिक बताएगी क्या करना चाहिए अगर बिग बॉस 17 पास आता है तो. क्या तुम देखना चाहते हो मुझे बिग बॉस में दोबारा देखना चाहते हो, या मुझे कोई अलग देखना चाहते हो?