मॉडर्न हुईं 'दीया और बाती हम' की संध्या राठी, बादशाह के गाने पर किया ऐसा डांस, लोग बोले- लड़की खराब कर दी

Deepika Singh: दीपिका सिंह ने इस बार बादशाह के गाने पर डांस करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप एक्ट्रेस को एकदम मॉडर्न अवतार में इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे गाने 'लड़की खराब कर दी' पर डांस करते हुए देख सकते हैं.

मॉडर्न हुईं 'दीया और बाती हम' की संध्या राठी, बादशाह के गाने पर किया ऐसा डांस, लोग बोले- लड़की खराब कर दी

Deepika Singh: दीपिका सिंह का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

Deepika Singh Aka Sandhya Rathi Of Diya Aur Baati: टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस दीपिका सिंह भले ही छोटे पर्दे से दूर चल रही हों, लेकिन उनके फैन्स उन्हें आज भी भूल नहीं पाए हैं. वहीं छोटे पर्दे से दूर दीपिका सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखी जाती हैं. दीपिका ने स्टार प्लस के शो 'दीया और बाती हम' में संध्या बींदणी का किरदार निभाया था, जो लोगों को खूब पसंद आया था. इस किरदार से वे घर-घर में मशहूर हो गई थीं. दीपिका को डांसिंग का बहुत शौक है और वे आए दिन अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में एक्ट्रेस ने एक बार फिर से अपना एक लेटेस्ट डांस वीडियो शेयर कर दिया है.

दीपिका सिंह ने इस बार बादशाह के गाने पर डांस करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप एक्ट्रेस को एकदम मॉडर्न अवतार में इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे गाने 'लड़की खराब कर दी (Gone Girl)' पर डांस करते हुए देख सकते हैं. बादशाह के इस गाने का दीपिका हुक स्टेप करती नजर आती हैं. वीडियो पर यूजर्स के भी जमकर रिएक्शन आए हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'लड़की ने तो रील्स ही खराब कर दी'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'मैम संध्या राठी के रोल से हम लोगों के दिल में जो आपकी इज्जत बनी है वो इस रील में अच्छी नहीं लगती'. एक तो लिखते हैं, 'हमारी सिंपल संध्या को क्या हो गया. सच में लड़की खराब कर दी'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं कुछ लोगों ने दीपिका के डांस की तारीफ भी की है, जिसमें संभावना सेठ जैसी सेलेब्रिटी भी हैं. एक यूजर दीपिका की तारीफ में लिखते हैं, 'सबसे प्यारी हमारी दीपिका मैम'. तो एक और लिखते हैं, 'बढ़िया डांस. लोगों की मत सुनें. ऐसे ही डांस रील्स डालते रहें'. दीपिका के वीडियो को तकरीबन 2 लाख के करीब लाइक्स आए हैं.