Diya Aur Baati Hum 2: दीया और बाती हम फैंस के लिए गुड न्यूज, आ रहा है सीजन 2, पढ़ें पूरी डिटेल्स

Diya Aur Baati Hum 2: दीया और बाती नाम का सीरियल अपने समय का बेहद फेमस शो रहा, जो अच्छी खासी टीआरपी बटोरी थी. सुनने में आ रहा है कि ये सीजन 2 के साथ एक बार फिर स्टार प्लस पर वापसी करने जा रहा है. 

Diya Aur Baati Hum 2: दीया और बाती हम फैंस के लिए गुड न्यूज, आ रहा है सीजन 2, पढ़ें पूरी डिटेल्स

Diya Aur Baati Hum 2: दिया और बाती हम का आएगा सीजन 2

नई दिल्ली:

Diya Aur Baati Hum 2: आए दिन नए शो, और वेब सीरीज ने जहां एक तरफ दर्शकों को वैरायटी दी है, वहीं दूसरी तरफ निर्माता के सामने बेहतरीन स्क्रिप्ट और दमदार कंटेट लाने की चुनौती भी पहले से कई गुना बढ़ा दी है. अब निर्माता लगातार ऐसे कॉन्सेप्ट और स्क्रिप्ट पर काम करने की कोशिश कर रहे हैं जो कुछ हटकर हों और जो दर्शकों को टेलीविजन और डिजिटल माध्यमों से जोड़े रखने में सफल हों. इसी कड़ी में स्टार प्लस के बेहद फेमस शो दीया और बाती हम की सीजन 2 के साथ वापसी हो रही है, जो दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर मानी जा रही है. दीया और बाती हम शो था को शशि सुमित प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया गया था.

दीया और बाती हम की वापसी

इस शो में दीपिका सिंह और अनस राशिद मुख्य भूमिका में थे. यह शो एक पढ़ी लिखी लड़की के बारे में है जो समाज की परंपराओं से बंधी होती है और फिर भी शादी कर लेती है, वो आईपीएस अधिकारी बनना चाहती है. इसके लिए उसे अपने ससुराल वालों का विरोध झेलना पड़ता है, लेकिन वह अपना सपना अपने पति की सहायता के जरिए पूरा करती है.

5 साल किया दर्शकों का मनोरंजन

यह शो पूरे पांच साल तक चला, जिसमें किचन पॉलिटिक्स और पुलिस ड्रामा का भरपूर मिश्रण था जिसने लोगों का भरपूर मनोरंजन किया. 

2020 में की गई थी घोषणा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन लोगों के लिए अच्छी खबर ये है कि दीया और बाती हम सीजन 2 के साथ वापस आ रहा है. सूत्रों की मानें तो, यह शो स्टार प्लस पर ही एक इंस्टॉलमेंट के साथ वापसी करेगा. शो की घोषणा भी 2020 में की गई थी लेकिन अब ऐसा लगता है कि सारी चीजें फाइनल हो गई हैं. हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि इस शो को किस तारीख से प्रसारित किया जाएगा.