दिया और बाती हम एक्ट्रेस पूजा सिंह ने रचाई शादी, वेडिंग एंट्री और जयमाला की पहली झलक आई सामने

दीया और बाती हम एक्ट्रेस पूजा सिंह ने एक्टर करण शर्मा से शादी कर ली है, जिसकी पहली झलक सामने आ गई है.

दिया और बाती हम एक्ट्रेस पूजा सिंह ने रचाई शादी, वेडिंग एंट्री और जयमाला की पहली झलक आई सामने

पूजा सिंह और करण शर्मा की शादी के बाद पहला वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

दीया और बाती हम सीरियल में एमिली राठी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा सिंह एक्टर करण शर्मा के साथ 30 मार्च को शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों की शादी में कई सेलेब्स शामिल हुए, जिसकी झलक संगीत सेरेमनी की वायरल वीडियो में देखने को मिली. लेकिन अब ब्राइडल एंट्री से लेकर जयमाला का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कपल की पहली झलक देखने के मिली है. इस वीडियो को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. वहीं बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. 

सोशल मीडिया यूजर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में पूजा सिंह ब्राइडल एंट्री करती हुई दिख रही हैं. वहीं आगे क्लिप में दोनों की जयमाला होती हुई भी दिख रही है. लुक की बात करें तो दूल्हेराजा ऑफ वाइट शेरवानी के साथ महरुन कलर की शॉल और पकड़ी पहने दिख रहे हैं. जबकि पूजू खूबसूरत रेड और ऑरेंज कलर के ब्राइडल लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

गौरतलब है कि पूजा सिंह ने एक इंटरव्यू में करण शर्मा से पहली मुलाकात के बारे में बात करते हुए कहा था, यह बहुत सपने जैसा है क्योंकि हम एक ही इंडस्ट्री में सालों से काम कर रहे हैं. लेकिन कभी नहीं मिले. मुझे याद है. साल 2023 के दिसंबर के आखिरी हफ्ते में हमारी मुलाकात हुई. मैं इंतजार कर रही थी और वह वहां अपनी बहन के साथ आए और बातें हुई और हमारी वाइब मैच हो गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com