दिशा परमार और राहुल वैद्य की नेट स्लो होने पर छिड़ गई बहस तो फैंस बोले-यही होता है भाई शादी के बाद...

राहुल वैद्य ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो मे देखा सकता है कि दिशा परमार पति राहुल वैद्य से कहती हैं कि उनके फोन का नेट स्लो चल रहा है जिसके बाद राहुल ऐसा जवाब देते हैं कि दिशा देखती ही रह जाती हैं.

दिशा परमार और राहुल वैद्य की नेट स्लो होने पर छिड़ गई बहस तो फैंस बोले-यही होता है भाई शादी के बाद...

राहुल और दिशा परमार का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 14 का हिस्सा बनने के बाद राहुल वैद्य और दिशा परमार हर एक की जुबान पर हैं. राहुल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी ताजा फोटो और वीडियो से फैंस को दीवाना बना देते हैं. वहीं हाल ही में राहुल वैद्य ने पत्नी दिशा परमार के साथ एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पत्नी दिशा जैसे ही अपने नेट स्लो चलने की बात कहती हैं तो राहुल ऐसा जवाब देते हैं कि दिशा देखती ही रह जाती हैं.


दरअसल राहुल वैद्य ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो मे देखा सकता है कि दिशा परमार पति राहुल वैद्य से कहती हैं कि उनके फोन का नेट स्लो चल रहा है जिसके बाद राहुल कहते हैं कि तो क्या जुबान से कनेक्ट कर ले. जिसके बाद तो दिशा का फेस देखने लायक होता है. फैंस भी इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं एक यूजर ने लिखा- यही होता है भाई शादी के बाद. तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- भाभी बचके.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि दोनों 16 जुलाई 2021 को शादी के बंधन में बंध गए थे. दिशा के काम की बात करें तो इन दिनों वे 'बड़े अच्छे लगते हैं' सीरियल में नजर आ रही हैं. दिशा ने 'याद तेरी' से अपने करियर की शुरुआत की, लेकिन उन्हें पॉपुलेरिटी 'प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा' से मिली. वहीं राहुल की बात करें तो आखिरी बार उन्हें 'आंख है भरी-भरी' में रश्मी देसाई के साथ देखा गया था.