दीपिका कक्कड़ की ननद सबा ने दिखाई भाई-भाभी और भतीजे की झलक, शोएब इब्राहिम ने भी शेयर किया वीडियो

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के साथ उनके न्यू बॉर्न बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस की ननद सबा इब्राहिम ने एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है.

दीपिका कक्कड़ की ननद सबा ने दिखाई भाई-भाभी और भतीजे की झलक, शोएब इब्राहिम ने भी शेयर किया वीडियो

दीपिका कक्कड़ के पति शोएब और ननद सबा इब्राहिम ने शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली:

टीवी के पॉपुलर कपल में से एक दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम हाल ही में बेटे के पेरेंट्स बने हैं. लेकिन समय से पहले डिलीवरी होने के कारण बेटे को एनआईसीयू वार्ड में रखना पड़ा था. हालांकि कुछ दिनों बाद वह अस्पताल से घर लौट चुके हैं. इसी बीच दीपिका कक्कड़ की ननद सबा इब्राहिम ने भाई और भाभी के साथ अपने न्यू बॉर्न भतीजे की तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने ट्रोलर्स को भी एक वीडियो में जवाब दिया है. 

सबा इब्राहिम ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है, जो कि दीपिका कक्कड़ और उनके बेबी के वेलकम की तस्वीर है, जिसमें शोएब इब्राहिम भी नजर आ रहे हैं. इस हैप्पी फैमिली फोटो के साथ सबा ने कैप्शन में लिखा, ''अल्हम्दुलिल्लाह और माशाअल्लाह हर चीज़ के लिए और आप सबकी दुआओं का भी शुक्रिया. आप सबकी दुआ से हमारे परिवार को खुशी मिली है. अल्लाह सबको भी ये ख़ुशी दिखाए. हर बेऔलाद को औलाद दे. और आगे भी ऐसे ही हमारे बच्चों को इसी तरह दुआ में याद रखें. धन्यवाद भाई और भाभी हम सबको इतनी बड़ी ख़ुशी देने के लिए.. और मुझे और सनी को बुआ और फूफा बनाने के लिए.'' 

गौरतलब है कि सबा इब्राहिम हाल ही में ट्रोलिंग का सामना करती हुई नजर आई थीं, जिसके कारण वह यूट्यूब ब्लॉग के जरिए ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए दिखी थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Ali Fazal और Richa Chadha नए प्रोजेक्ट्स पर