दीपिका कक्कड़ ने बताया इस साल फीकी क्यों रह गई ईद, वजह जान फैन्स भी हुए उदास

Dipika Kakar News: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रही दीपिका कक्कड़ ने बताया कि इस साल की ईद उनकी फीक सी रही. उन्होंने प्लानिंग तो बहुत की लेकिन सब कुछ वैसा हुआ नहीं.

दीपिका कक्कड़ ने बताया इस साल फीकी क्यों रह गई ईद, वजह जान फैन्स भी हुए उदास

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम

नई दिल्ली:

टेलीविजन इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ हमेशा अपने परिवार के साथ नजदीकी के लिए जाने जाते हैं. चाहे त्योहार मनाना हो या एक दूसरे का सपोर्ट करना दीपिका और शोएब ने हमेशा अपने परिवार का साथ दिया है और दिखाया है कि उनका परिवार उनके लिए कितनी अहमियत रखता है. दोनों ही एक्टर्स अब यूट्यूब व्लॉगर्स हैं और उनके व्लॉग खासतौर से ईद सेलिब्रेशन वाला फैन्स और फॉलोअर्स को बहुत पसंद आया. हालांकि उनकी ईद इस बार वैसी नहीं रही जैसी कि उन्होंने प्लान की थी.

हाल ही में एक यूट्यूब व्लॉग में Shoaib Ibrahim और Dipika Kakar ने खुलासा किया कि उन्होंने ईद के लिए काफी ग्रैंड प्लानिंग की थी. हालांकि त्यौहार वैसा नहीं रहा जैसी उन्हें उम्मीद थी. कपल ने खुलासा किया कि उनके बेटे रुहान को दांत निकलने में कुछ गंभीर समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था. इसस वह काफी चिड़चिड़ा हो गया था. उन्होंने आगे बताया कि उन्हें पिछले कुछ दिनों से बुखार भी था जिससे उनका पूरा ध्यान बच्चे पर था. इस वजह से वे इस मौके को उस एक्साइटमेंट के साथ इंजॉय नहीं कर पाए. शोएब ने कहा कि वह जानते हैं कि लोग उनके ईद व्लॉग को कितना पसंद करते हैं इसलिए वह हमेशा उस समय के आसपास ज्यादा से ज्यादा कंटेंट शूट करने की कोशिश करते हैं. शोएब ने कहा कि जब आपके जीवन में एक छोटा बच्चा होता है तो चीजें हमेशा प्लानिंग के मुताबिक नहीं होती हैं और यह पूरी तरह से ठीक है.

वर्कफ्रंट पर क्या है सीन ?

शोएब इब्राहिम की बात करें तो फिलहाल उनके खतरों के खिलाड़ी के 14वें सीजन में हिस्सा लेने की खबरें हैं. दीपिका कक्कड़ ने पिछले साल एक मीडिया पोर्टल को दिए इंटरव्यू में साफ कहा था कि वह जल्द ही एक्टिंग में वापसी करने के बारे में नहीं सोच रही हैं. फिलहाल वह मदरहुड फेज को इंजॉय करना चाहती हैं. एक बार जब उन्हें लगेगा कि उनके बच्चे को लगातार उनकी जरूरत नहीं है तो वह टीवी इंडस्ट्री में लौटने पर विचार करेंगी.

बता दें कि शोएब और दीपिका की मुलाकात ससुराल सिमर का के सेट पर हुई थी. उन्होंने 2018 में एक-दूसरे से शादी की. 2023 में कपल ने अपने पहले बेटे रुहान का का स्वागत किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com