19 सालों में इतनी बदल गईं 'दिल मिल गए' की डॉक्टर निकिता, पहले और अब की श्वेता गुलाटी की तस्वीर देख कहेंगे- ये तो बिल्कुल

टीवी सीरियल दिल मिल गए तो आपको याद होगा, इसमें डॉक्टर निकिता की भूमिका निभाने वाली श्वेता गुलाटी अब कितनी बदल गई है और कैसी दिखने लगी है आइए हम आपको बताते हैं.

19 सालों में इतनी बदल गईं 'दिल मिल गए' की डॉक्टर निकिता, पहले और अब की श्वेता गुलाटी की तस्वीर देख कहेंगे- ये तो बिल्कुल

19 सालों में इतनी बदल गईं 'दिल मिल गए' की डॉक्टर निकिता यानी श्वेता गुलाटी

खास बातें

  • दिल मिल गए में डॉक्टर निकिता बनी थीं श्वेता गुलाटी
  • रिमिक्स सीरियल से फेमस हुई थीं श्वेता गुलाटी
  • श्वेता गुलाटी का बदला 19 साल में लुक
नई दिल्ली:

आज हम आपको दिखाते हैं स्टार वन के फेमस शो रीमिक्स की एक्ट्रेस टिया आहूजा उर्फ श्वेता गुलाटी की तस्वीर कि 19 सालों बाद भी एक्ट्रेस कैसी दिखती हैं. बता दें कि श्वेता गुलाटी ने रीमिक्स और दिल मिल गए जैसे टेलीविजन शोज में बेहतरीन एक्टिंग कर घर-घर में अपनी जगह बनाई थीं,  लेकिन अब इतने सालों बाद वो क्या करती हैं और कैसी दिखती है आइए आपको दिखाएं.

इस तस्वीर को जरा गौर से देखिए व्हाइट को-ओर्ड सूट पहने शॉर्ट हेयर में नजर आ रही यह एक्ट्रेस कौन है? अगर एक बार देखने के बाद आप अंदाजा नहीं लगा पाए हैं कि ये कौन हैं तो...

हम आपको बता दें कि यह कोई और नहीं बल्कि स्टार वन के फेमस शो रीमिक्स की एक्ट्रेस टिया आहूजा उर्फ श्वेता गुलाटी है, जो 19 सालों बाद कुछ ऐसी दिखने लगी हैं.

बैंग्स हेयर स्टाइल में नजर आ रही ये ऐक्ट्रेस श्वेता गुलाटी ही है, जो हाथ में स्टाइलिश सा टैटू बनाएं और पिंक कलर की ड्रेस पहने बेहद ही स्टाइलिश लग रही है. श्वेता सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं और ढेर सारी तस्वीरें शेयर करती हैं.

 इसके अलावा वो दिल मिल गए सीरियल में भी डॉक्टर निकिता की भूमिका निभाकर घर-घर में अपनी पहचान बन चुकी हैं. श्वेता गुलाटी डांस रियलिटी शो जरा नाच के दिखा, कॉमेडी सर्कस और देख इंडिया देख जैसे शोज को भी होस्ट किया है.