बिग बॉस के घर में आ सकता है सबसे बड़ा यूट्यूबर, फुकरा इंसान से ज्यादा है फॉलोइंग, एल्विश से हो चुका है पंगा

खबर आ रही है कि एक और यूट्यूबर की एंट्री बिग बॉस के घर में हो सकती है. खबरों की मानें तो ध्रुव राठी बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर जा सकते हैं. अगर ऐसा होता है तो समझिये हंगामा मच जाएगा. 

बिग बॉस के घर में आ सकता है सबसे बड़ा यूट्यूबर, फुकरा इंसान से ज्यादा है फॉलोइंग, एल्विश से हो चुका है पंगा

ध्रुव राठी की हो सकती है बिग बॉस ओटीटी 2 में एंट्री

नई दिल्ली :

बिग बॉस ओटीटी में इन दिनों यूट्यूबर्स धमाल मचा रहे हैं. एल्विश यादव और फुकरा इंसान का घर में इस समय बोलबाला है. फुकरा इंसान यानी अभिषेक मल्हान तो शुरुआत से ही घर में हैं, जबकि एल्विश यादव की हाल ही में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है. अब ऐसे में खबर आ रही है कि एक और यूट्यूबर की एंट्री बिग बॉस के घर में हो सकती है. खबरों की मानें तो ध्रुव राठी बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर जा सकते हैं. अगर ऐसा होता है तो समझिये हंगामा मच जाएगा. 

अभी तक फिलहाल ध्रुव राठी के शो में आने की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन अगर वो आते हैं तो शो को इससे फायदा जरूर मिलने वाला है. अगर आप ध्रुव राठी को नहीं जानते तो चलिए हम आपको उनके बारे में बता देते है. ध्रुव राठी सोशल मीडिया और यूट्यूब पर खूब एक्टिव रहते हैं. वे अपने विचारों और वीडियोज के जरिए लोगों के बीच क्रांति लाने का काम करते हैं. वे सोशल मीडिया एक्टिविस्ट, यूट्यूबर और व्लॉगर भी हैं. उनके यूट्यूब वीडियोज सोशल, पॉलिटिकल और पर्यावरण मुद्दों पर आधारित होते हैं. हालांकि ज्यादा वे अपने पॉलिटिकल वीडियोज के लिए जाने जाते हैं. ध्रुव राठी का एक बार एल्विश यादव से भी पंगा हो चुका है.

ध्रुव राठी के तीन यूट्यूब चैनल हैं. मेन चैनल पर उनके 11.8 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं और 1.4 बिलियन व्यूज हैं. ट्विटर पर उन्हें 1.6 और इंस्टा पर 1.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. हरियाणा के जाट फैमिली में जन्में ध्रुव को उनके ज्ञान के लिए जाना जाता है. वे इनफार्मेशनल वीडियोज बनाते हैं. उनका एंटरटेनिंग साइड अब तक लोगों को देखने को नहीं मिला है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि अगर वे शो में आते हैं तो क्या कुछ नया लेकर आते हैं.

मनीषा कोइराला, उर्वशी रौतेला और पलक तिवारी एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com