देवोलीना भट्टाचार्य ने पोस्ट किया वीडियो, फैन्स को नहीं भाया 'गोपी बहू' का यह लुक

देवोलीना भट्टाचार्य लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो देख अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं. इंटरनेट पर उनकी लेटेस्ट पोस्ट तहलका मचा रही हैं. फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी उनकी तस्वीरों पर कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं.

देवोलीना भट्टाचार्य ने पोस्ट किया वीडियो, फैन्स को नहीं भाया 'गोपी बहू' का यह लुक

देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) वायरल वीडियो

खास बातें

  • देवोलीना भट्टाचार्य का लेटेस्ट वीडियो वायरल
  • वेस्टर्न लुक में आईं गोपी बहु नजर
  • टीवी एक्ट्रेस हैं देवोलीना
नई दिल्ली:

छोटे पर्दे से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) इन दिनों अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर  सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. फैंस उनकी पोस्ट को लेकर खास दिलचस्पी दिखाते हैं उन्हें गोपी बहू के किरदार में देखने के बाद फैंस अब उनकी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो देख अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं. इंटरनेट पर उनकी लेटेस्ट पोस्ट तहलका मचा रही हैं. फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी उनकी तस्वीरों पर कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं. 

हाल ही में देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो फैंस द्वारा काफी पसंद की जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) ऑफ शोल्डर ब्लैक शिमरी गाउन पहने हुए है साथ ही गले में चोकर और सिर पर मांग टीका उनके लुक को एक दम डिफरेंट बना रहा है. उनका न्यूड मेकअप उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर कमेंट और लाइक की लाइन लग गई है.  एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'वेस्टर्न आउटफिट आप पर जंचता नहीं है तो क्यों ट्राई करती रहो मैडम' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-'हे भगवान ये गोपी बहू को क्या हुआ.' बता दें कि इस वीडियो पर अभी तक 38 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) के वर्कफ्रंट की बात करें तो स्टार प्लस के शो 'साथ निभाना साथिया' सीरियल में उन्होंने गोपी बहू का किरदार निभाया था. इस रोल को करने के बाद देवोलीना हर एक के दिलों पर राज करने लगीं. आज देवोलीना को उनके असली नाम से ज्यादा गोपी बहू के नाम से जाना जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com