विज्ञापन
This Article is From Apr 22, 2021

Devoleena Bhattacharjee ने रो-रोकर बताया अपने दिल का हाल, इस बात से हैं परेशान- देखें Video

देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Devoleena Bhattacharjee ने रो-रोकर बताया अपने दिल का हाल, इस बात से हैं परेशान- देखें Video
देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee)
नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss14) में एजाज खान की प्रॉक्सी के रुप में नजर आईं देवोलीना भट्टाचार्या (Devoleena Bhattacharjee) इन दिनों अपने ग्लैमरस फोटोज और वीडियो के चलते इंटरनेट पर छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. वहीं उन्होंने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में उनके एक्सप्रेशन काबिले तारीफ हैं. वीडियो में वे कभी गुस्सा तो कभी प्यार, कभी दिल टूटना तो कभी खुशी के एक्सप्रेशन देती दिखाई दे रही हैं. देवोलीना के इस वीडियो पर फैंस का जमकर रिएक्शन आ रहा है. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी एक्ट्रेस की तारीफ करने से अपने आप को रोक नहीं पा रहे हैं. 

बता दें कि इन दिनों इंस्टाग्राम पर इंस्टा रील का क्रेज सेलेब्स को भी चढ़ गया है. वहीं साथ निभाना साथिया की लीड एक्ट्रेस  देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee Video) के वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहे हैं. एक्सप्रेशन वीडियो से पहले एक्ट्रेस का एक ट्रेंडिंग डांस वीडियो काफी वायरल हुआ था. 

वीडियो में देखा जा सकता  है कि देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee Dance) इंस्टाग्राम पर चल रहे वायरल अंग्रेजी सॉन्ग पर डांस करती नजक आ रही हैं.  वीडियो में एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन से साथ डांस मूव्स लोगों को काफी पसंद आए. एक्ट्रेस पर ग्रे कलर की साड़ी और खुले बाल उनपर काफी जच रहे थे. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा- ट्रेंडिंग हो रही इंस्टाग्राम रील को कैसे भूल सकती हूं. इससे पहले एक्ट्रेस के ट्रेडिशनल आउटफिट में फोटो और वीडियो काफी पसंद किया गया था. देवोलीना असम की रहने वाली हैं. इस वेशभूषा में देवोलीना का अंदाज काफी डिफरेंट दिख रहा है.

देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) के वर्कफ्रंट की बात करें तो स्टार प्लस के शो 'साथ निभाना साथिया' सीरियल में उन्होंने गोपी बहू का किरदार निभाया था. इस रोल को करने के बाद देवोलीना हर एक के दिलों पर राज करने लगीं. आज देवोलीना को उनके असली नाम से ज्यादा गोपी बहू के नाम से जाना जाता है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
Devoleena Bhattacharjee ने रो-रोकर बताया अपने दिल का हाल, इस बात से हैं परेशान- देखें Video
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com