बांसुरी की धुन पर दीपिका सिंह ने किया क्लासिकल डांस, Video में दिखा जबरदस्त अंदाज

एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

बांसुरी की धुन पर दीपिका सिंह ने किया क्लासिकल डांस, Video में दिखा जबरदस्त अंदाज

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दीपिका सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने बांसुरी की धुन पर किया ओडिसी डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

'दीया और बाती हम (Diya Aur Bati Hum)' फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) अपनी एक्टिंग से फैन्स का दिल जीत चुकी हैं. सोशल मीडिया पर भी दीपिका सिंह (Deepika Singh Video) ने इन दिनों अपने डांस वीडियो से जमकर धूम मचा रखी है. दीपिका सिंह लगातार अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डांस के वीडियो शेयर कर रही हैं, हाल ही में दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ओड़िसी डांस की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं. 

वीडियो में दीपिका सिंह (Deepika Singh Video) बांसुरी की धुन पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में दीपिका सिंह के डांस मूव्स देखने लायक है. उनका अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "अपने दिन की झलक साझा कर रही हूं." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब 'दीया और बाती हम' फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने अपने वीडियो से इस कदर सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हो. इससे पहले भी उनके कई वीडियो और फोटो सुर्खियों में रह चुके हैं. दीपिका सिंह अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस से भी जुड़ी रहती हैं. बता दें कि दीपिका सिंह एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं. उन्हें स्टार प्लस के सीरियल दीया और बाती हम से संध्या के रूप में जबरदस्त पहचान मिली. इसके बाद वह सीरियल 'कवच' में भी नजर आईं.