Deepika Singh मनाली में सड़क किनारे चाय और मैगी का लुत्फ लेती आईं नजर, देखें वीडियो

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह इन दिनों मनाली में हैं और उन्होंने वहां से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह मैगी खा रही हैं.

Deepika Singh मनाली में सड़क किनारे चाय और मैगी का लुत्फ लेती आईं नजर, देखें वीडियो

दीपिका सिंह ने मनाली से शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • दीपिका सिंह ने शेयर किया वीडियो
  • मनाली में आईं नजर
  • टीवी एक्ट्रेस हैं दीपिका सिंह
नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर लगातार वीडियो शेयर करती हैं. इन वीडियो में दीपिका अपनी जिंदगी के कुछ खास पलों को शेयर करती हैं. 'दीया और बाती हम' फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह कभी डांस वीडियो शेयर करती हैं तो कभी वर्कआउट वीडियो. इसी के साथ वह जब भी घूमने जाती हैं तो फैन्स के साथ उन पलों को शेयर करना नहीं भूलती हैं. दीपिका सिंह का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सड़क किनारे गर्मागर्म चाय और मैगी खाती नजर आ रही हैं. 

दीपिका सिंह ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है. दीपिका का यह वीडियो मनाली का है. इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका सिंह ने लिखा है, 'मनाली में मैगी का लुत्फ लेते हुए.' उनके इस वीडियो पर फैन्स के लगातार कमेंट्स आ रहे हैं. इस वीडियो पर अभी तक 40 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

दीपिका सिंह का 'दिया और बाती हम' लोकप्रिय सीरियल था. जिसमें उन्होंने संध्या का किरदार निभाया था, और यह किरदार काफी पसंद भी किया गया था. दीपिका ने 2 मई2014 को इस सीरियल के डायरेक्टर से शादी कर ली. दीपिका का एक बेटा भी है. एक्ट्रेस का स्क्रीन से एक लंबा ब्रेक लेने के बाद अब वे जल्द ही अपने पति द्वारा निर्देशित 'कमा के खाले' फिल्म में नजर आएंगी. 

Bhojpuri एक्टर खेसारी लाल यादव बोले- किसान नहीं तो हम नहीं 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com