दीपिका सिंह ने नवरात्रि में 'चोगाड़ा तारा' गाने पर किया ताबड़तोड़ डांडिया डांस, देखें वायरल Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस 'चोगाड़ा तारा (Chogada Tara Song)' गाने पर डांडिया खेलती नजर आ रही हैं.

दीपिका सिंह ने नवरात्रि में 'चोगाड़ा तारा' गाने पर किया ताबड़तोड़ डांडिया डांस, देखें वायरल Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दीपिका सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने 'चोगाड़ा तारा' गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टीवी के सुपरहिट शो 'दीया और बाती हम (Diya Aur Baati Hum)' फेम दीपिका सिंह (Deepika Singh) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. दरअसल, दीपिका अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. दीपिका सिंह जितनी बेहतरीन एक्टर हैं, उतनी ही जबरदस्त डांसर भी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में दीपिका सिंह (Deepika Singh Video) ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस नवरात्रि के अवसर पर डांडिया डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में दीपिका सिंह काफी खूबसूरत लग रही हैं.


दीपिका सिंह (Deepika Singh) इस वीडियो में 'चोगाड़ा तारा (Chogada Tara Song)' गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. दीपिका सिंह ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "डांडिया के लिए प्यार, कौन-कौन डांडिया नाइट मिस कर रहा है?" दीपिका सिंह (Deepika Singh Video) इस वीडियो में ऑरेंज और ब्लू कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं और साथ ही पूरी मस्ती के साथ वह डांस कर रही हैं.  इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Festival Special Sweet Recipe | ड्राई फ्रूट खीर कैसे बनाएं

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने 2011 से 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या कोठारी का किरदार निभाया था.  इसके बाद दीपिका 2018 में वेब सीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं थीं. सके अलावा वह कलर्स टीवी के शो   'कवच...महाशिवरात्रि' में भी दिखी थीं. दीपिका (Deepika Singh Husband) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 2 मई 2014 को टेलीविजन शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है. दीपिका अकसर अपनी फैमिली और बच्चों के साथ वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com