दीपिका सिंह बोगनवेलिया के फूलों के बीच मस्ती में कर रही थीं डांस और हुआ कुछ ऐसा, देखें VIDEO

Deepika Singh Dance Video: टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने दुबई में बगीचे में डांस का एक वीडियो शेयर किया है, लेकिन इसमें कुछ ऐसा होता है कि फैन घबरा जाते हैं.

दीपिका सिंह बोगनवेलिया के फूलों के बीच मस्ती में कर रही थीं डांस और हुआ कुछ ऐसा, देखें VIDEO

दीपिका सिंह ने शेयर किया डांस वीडियो

नई दिल्ली :

टीवी के मशहूर शो 'दीया और बाती हम' से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) सोशल मीडिया पर अपने वीडियो से सुर्खियां बटोरती हैं. इन वीडियो में वह अकसर डांस और मस्ती करती नजर आती हैं, और यह उनके फैन्स को पसंद भी आता है. इन दिनों वह सोशल मीडिया पर दुबई (Dubai) के अपने वीडियो डाल रही हैं. वह दुबई गई थीं, और वहां की कई लोकेशंस पर उन्होंने कई वीडियो भी बनाए हैं. उन्होंने एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है जिसमें वह फूलों के बीच डांस करती नजर आ रही है. इस वीडियो में दीपिका सिंह के साथ कुछ ऐसा होती है कि उनके फैन्स डर जाते हैं. यही नहीं, वहीं उनके कुछ फैन्स को उनकी जींस भी पसंद नहीं आ रही है. 

दीपिका सिंह ने इस वीडियो (Deepika Singh Video) को शेयर करते हुए लिखा है, 'बोगेनवेलिया ( Bougainvillea) के खूबसूरत फूलों को देखकर मेरा दिल करे यिम्मी यिम्मी.' उनके इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करने के साथ ही फैन्स के लाइक्स और कमेंट्स की झड़ी लग गई. हालांकि कई फैन्स को उनकी जींस पसंद नहीं आई और वह लगातार उनकी जींस को लेकर कमेंट कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जबकि वीडियो में डांस करने के दौरान दीपिका सिंह (Deepika Singh Dance Video) का बैलेंस बिगड़ जाता है. लेकिन वह अपने आपको संभाल लेती हैं. एक फैन ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'आप और फूलों का बगीचा दोनों ही बहुत खूबसूरत है. ध्यान से दौड़ो, मैं तो डर ही गया था कि आप गिर जाओगी.' यही नहीं, दीया और बाती हम की संध्या के फैन उनके इस वीडियो को दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं.