गिन्नी चतरथ के बेबी शावर में कपिल शर्मा के को-स्टार्स ने बेबी बॉटल से पिया पानी, Video देख नहीं रुकेगी हंसी

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के बेबी शावर में कीकू शारदा (Kiku Sharda), कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और भारती सिंह (Bharti Singh) बेबी बॉटल से पानी पीते नजर आ रहे हैं.

गिन्नी चतरथ के बेबी शावर में कपिल शर्मा के को-स्टार्स ने बेबी बॉटल से पिया पानी, Video देख नहीं रुकेगी हंसी

गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के बेबी शावर में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के को-स्टार ने बेबी बॉटल से पिया पानी

खास बातें

  • कपिल शर्मा के कोस्टार ने बेबी बॉटल से पिया पानी
  • गिन्नी और कपिल के बेबी शावर में हुई जमकर मस्ती
  • बेबी शावर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. हाल ही में गिन्नी चतरथ और कपिल शर्मा के बेबी शावर की पार्टी आयोजित हुई थी, जिसमें 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के सभी कलाकारों के साथ ही टीवी जगत के भी कई दिग्गज शामिल हुए थे. लेकिन हाल ही में बेबी शावर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो कपिल शर्मा के कोस्टार यानी भारती सिंह (Bharti Singh), कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और कीकू शारदा (Kiku Sharda) बेबी बॉटल से पानी पीते नजर आ रहे हैं. बेबी शावर का यह वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. 

sunny leone ने अपने पति Daniel Weber के लिए लिखा लव नोट, बोली-यकीन नहीं आता है कि...

इस वीडियो को खुद बॉलीवुड एक्ट्रेस और 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में अपने ठहाकों से चार चांद लगाने वाली अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने शेयर किया है. एक्ट्रेस के कैप्शन के मुताबिक यह एक तरह का गेम था, जिसमें कलाकारों को बेबी बॉटल से पानी पीना था और जो जल्दी खत्म करता उसे प्राइज जीता. वैसे तो इस गेम में कीकू शारदा (Kiku Sharda) जीते, लेकिन उनके जीतते ही भारती सिंह (Bharti Singh) रोने लगीं और उन्होंने कीकू पर चीटिंग करने का आरोप लगाया. बेबी शावर का यह वीडियो काफी मजेदार है, जिसमें भारती, कृष्णा, कीकू शारदा, अर्चना पूरन सिंह, गिन्नी और कई मशहूर कलाकार साथ में मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. 

'आंख मारे' सॉन्ग पर धमाकेदार डांस कॉम्पिटिशन हुआ वायरल, नजरें नहीं हटा पा रहे लोग- देखें Video

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on


कुछ ही दिनों पहले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath)  को बधाई और आशीर्वाद देने के लिए उनके घर किन्नर भी आए थे, जिनके साथ गिन्नी ने खूब डांस भी किया. बता दें कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने बीते साल 12 दिसंबर को शादी की थी. इनकी शादी पूरी तरह पंजाबी रीति-रिवाज से की गई थी, जिसमें जागो रस्म, जागरण, गुरुद्वारे में आनंद कारज और रिसेप्शन हुआ था. उनकी शादी में भी बॉलीवुड और टीवी जगत के कई मशहूर कलाकार शामिल हुए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...