Chinki Minki ने 'बोर्न टू शाइन' सॉन्ग पर यूं किया डांस, खूब धूम मचा रहा है Video

चिंकी मिंकी (Chinki Minki) का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें दोनों ही दिलजीत दोसांझ के सॉन्ग बोर्न टू शाइन पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Chinki Minki ने 'बोर्न टू शाइन' सॉन्ग पर यूं किया डांस, खूब धूम मचा रहा है Video

चिंकी मिंकी (Chinki Minki) ने दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के गाने पर किया डांस

खास बातें

  • 'द कपिल शर्मा शो' की चिंकी मिंकी ने किया डांस
  • दिलजीत दोसांझ के गाने पर थिरकती दिखीं चिंकी मिंकी
  • चिंकी मिंकी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) की चिंकी मिंकी (Chinki Minki) ने इन दिनों अपने डांस से धमाल मचाकर रख दिया है. वह आए दिन अपने डांस वीडियो शेयर करती हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होते हैं. उनके एक और वीडियो को लेकर भी ऐसा ही हाल देखने को मिल रहा है. दरअसल, चिंकी मिंकी का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें दोनों ही दिलजीत दोसांझ के सॉन्ग बोर्न टू शाइन पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को चिंकी मिंकी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

चिंकी मिंकी (Chinki Minki) का यह वीडियो फैंस द्वारा भी  खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में दोनों बहनें येलो टॉप और ब्लू डेनिम शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. दिलजीत दोसांझ के सॉन्ग बोर्न टू शाइन पर दोनों बहनें जबरदस्त अंदाज में डांस करती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "क्लैश..." उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब चिंकी मिंकी ने अपने डांस वीडियो से इस कदर धमाल मचाया हो. इससे पहले भी सुरभि समृद्धि अपने डांस को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि चिंकी मिंकी (Chinki Minki) यानी सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) इन दिनों सब टीवी पर आने वाले शो हीरो में मुख्य भूमिका निभा रही हैं. इस शो में वह स्वीटी और मिठी का किरदार अदा करेंगी. चिंकी मिंकी के करियर की बात करें तो उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. इस शो में दोनों की एक्टिंग को देख कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह भी हैरान रह गए थे.