विज्ञापन
This Article is From Jul 28, 2019

मलाइका अरोड़ा को इस एक्टर ने कहा 'बहन जी' तो 'छैया-छैया गर्ल' ने दिया ऐसा रिएक्शन, Viral हुआ वीडियो

'डांस इंडिया डांस' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे खुद मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है.

मलाइका अरोड़ा को इस एक्टर ने कहा 'बहन जी' तो 'छैया-छैया गर्ल' ने दिया ऐसा रिएक्शन, Viral हुआ वीडियो
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को करण वाही ने कहा 'बहन जी'
नई दिल्ली:

डांस का सबसे धमाकेदार शो 'डांस इंडिया डांस' शुरू हो चुका है. इस शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बतौर जज दमदार एंट्री की है. लेकिन हाल ही में 'डांस इंडिया डांस' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसे खुद मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में करण वाही (Karan Wahi) मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को फ्लाइंग किस गिफ्ट करते हुए उन्हें 'बहन जी' बोल देते हैं. इस बात पर मलाइका का रिएक्शन देखने लायक होता है. इस खास तोहफे को करण वाही बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर तक पहुंचाने के लिए बोलते हैं. 

शाहरुख खान की ऑन स्क्रीन वाइफ करेंगी 'नच बलिए 9' को होस्ट, VIDEO हु्आ वायरल

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो में वह और करण वाही  (Karan Wahi) खूब मस्ती मजाक करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि करण वाही के इस अंदाज से सेट पर मौजूद बाकी लोग भी हंस पड़ते हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मलाइका अरोड़ा ने लिखा, "करण वाही मुझे परेशान करने में कभी फेल नहीं होते." इन सबके अलावा वीडियो में मलाइका अरोड़ा काफी खूबसूरत लग रही हैं. ब्लू टॉप और व्हाइट स्कर्ट में मलाइका अरोड़ा का लुक देखने लायक है. 

कार्तिक आर्यन के साथ बाइक पर बैठने के एक्सपीरियंस को लेकर सारा अली खान ने कही ये बात, वायरल हुआ VIDEO


बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हाल ही में दिल्ली में आयोजित हुए इंडिया कुटुर वीक में अपने शानदार लुक से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इंडिया कुटुर वीक 2019 में मलाइका अरोड़ा मिंट ग्रीन लहंगे में नजर आई थीं, जिसमें उनका लुक बिल्कुल एक दूल्हन की तरह लग रहा था. इसके अलावा मलाइका अरोड़ा ने डांस इंडिया डांस में भी खूब धमाकेदार एंट्री की थी.

प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस संग रोमांटिक अंदाज में मना रही हैं छुट्टियां, PHOTOS हुईं वायरल

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अर्जुन कपूर से अपने रिलेशन को लेकर भी खूब सुर्खियों में हैं. दोनों को कई बार साथ देखा जाता है, साथ ही उनकी फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. कुछ दिनों पहले मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के बर्थडे पर उनकी फोटो शेयर करते हुए उनके लिए अपना प्यार भी जाहिर किया है. 
..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
मलाइका अरोड़ा को इस एक्टर ने कहा 'बहन जी' तो 'छैया-छैया गर्ल' ने दिया ऐसा रिएक्शन, Viral हुआ वीडियो
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com