आसिम रियाज को सुहाना खान के साथ लॉन्च करने की तैयारी में करण जौहर, बॉलीवुड एक्टर ने किया दावा

बॉलीवुड एक्टर ने आसिम रियाज (Asim Riaz) को लेकर अपने ट्वीट में यह दावा किया. उनका ट्वीट इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

आसिम रियाज को सुहाना खान के साथ लॉन्च करने की तैयारी में करण जौहर, बॉलीवुड एक्टर ने किया दावा

आसिम रियाज (Asim Riaz) को लेकर बॉलीवुड एक्टर का दावा

खास बातें

  • आसिम रियाज को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया दावा
  • बोले- करण जौहर उन्हें लॉन्च करने वाले हैं
  • उन्होंने ट्वीट में लिखा- शाहरुख खान की बेटी के साथ करेंगे लॉन्च
नई दिल्ली:

आसिम रियाज (Asim Riaz) 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के ग्रैंड फिनाले में पहुंच गए हैं. खिताब के लिए सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) से उनकी टक्कर है. अब आसिम रियाज को लेकर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने एक दावा किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि करण जौहर (Karan Johar) आसिम रियाज को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं. उन्होंने यह भी दावा किया है कि आसिम रियाज को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के अपोजिट लॉन्च करेंगे.

अनुराग कश्यप बोले-'गृह मंत्री के लिए मेरे मन में सम्मान नहीं, उन्हें कानून का खुद नहीं पता, यह सरकार अनपढ़ है'

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट में लिखा: "मेरे सूत्रों के मुताबिक, करण जौहर (Karan Johar), आसिम रियाज (Asim Riaz) को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के साथ 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-3'  के लिए साइन करने जा रहे हैं." कमाल आर खान ने इस तरह अपने ट्वीट में आसिम रियाज को लेकर यह दावा किया. उनके ट्वीट पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. कमाल आर खान इन दिनों 'बिग बॉस 13' को लेकर बहुत एक्टिव हैं और लगभग हर दिन वो नए-नए खुलासे कर रहे हैं.

निक जोनास ने 'आंख मारे' सॉन्ग पर यूं किया डांस, प्रियंका चोपड़ा हो गईं इंप्रेस... देखें Video

बता दें कि आसिम रियाज (Asim Riaz) की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है. बीते दिनों WWE स्टार और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना ने उनकी तस्वीर शेयर की थी. इतना ही नहीं फास्ट एंड फ्यूरियस की टीम ने भी उन्हें लेकर एक ट्वीट किया था. बात करें कमाल आर खान (Kamaal R Khan) की तो वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3' में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्ववीट खूब वायरल भी होता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...