Manisha Rani: डांसर बनने को घर छोड़ा, पैसों की तंगी के चलते होटल में बन गई थीं वेट्रेस !

Bigg Boss OTT 2 की कंटेस्टेंट मनीषा रानी ने हाल में दोस्तों के बीच अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया.

Manisha Rani: डांसर बनने को घर छोड़ा, पैसों की तंगी के चलते होटल में बन गई थीं वेट्रेस !

मनीषा रानी

नई दिल्ली:

मनीषा रानी जब से बिग बॉस के घर के अंदर गई हैं तब से छाई हुई हैं. वह लगातार कुछ ना कुछ ऐसा करती रहती हैं जिसकी वजह से चर्चा में रहती हैं. हाल में उन्होंने शो में बातचीत के दौरान अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया. उन्होंने बताया कि कैसे एक चिट्टी लिखकर वह अपना घर छोड़ आई थीं और कोलकाता में काम करने लगीं. अपने दोस्तों से बात करते हुए मनीषा ने बताया कि उन्होंने पैसों की तंगी देखी है और इस वजह से होटल में वेट्रेस की जॉब भी की और बैग्राउंड डांसर के तौर पर भी काम किया ताकि अपना पेट पाल सकें.

मनीषा ने बताया, मैं घर से भागकर कोलकाता चली गई. दरअसल में डांस सीखना चाहती थी और मेरे पापा मुझे इसकी इजाजत नहीं दे रहे थे. तो मैंने पापा के नाम एक चिट्ठी लिखी और अपने दोस्त के साथ भाग गई. मैंने लिखा, माफ कीजिएगा हमको. मैं बिना टिकट ट्रेन में चढ़ गई. मुझे गिरफ्तार होने का भी डर नहीं था. हमने कोलकाता में प्लैटफॉर्म टिकट तक नहीं खरीदा. किसी तरह बाहर आए. शुरुआत में मैं वहां एक ऐसे घर में रही जिसकी हालत बहुत बुरी थी. उस घर में इतनी गंदगी और मच्छर थे कि बाथरूम तक नहीं जा सकते थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मनीषा ने कहा, मैं किसी भी हालत में घर नहीं लौटना चाहती थी इसलिए मैंने वेट्रेस का काम भी किया. मैं हर कीमत पर कोलकाता में सर्वाइव करना चाहती थी. इसलिए बैग्राउंड डांसर से लेकर वेट्रेस तक कोई काम करने में परहेज नहीं किया. हम 8-8 घंटे खड़े रहते थे सामने अच्छा-अच्छा खाना होता था लेकिन खा नहीं सकते थे. लेकिन दुख कितना भी हो क*&^% हम बचपन से थे..हम बारी से जाते थे और जल्दी से खाना चख लेते थे.