Bigg Boss OTT 3: इस दिन से शुरू होगा बिग बॉस ओटीटी की तीसरा सीजन, धमाल मचाएंगे ये कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss OTT 3: टीवी के बाद बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सलमान खान के इस रियलिटी शो में कई टीवी सितारों के शामिल होने की खबर है. हालांकि अभी कंटेस्टेंट्स की अभी घोषणा होना बाकि है, लेकिन बिग बॉस ओटीटी 3 कब शुरू होगा

Bigg Boss OTT 3: इस दिन से शुरू होगा बिग बॉस ओटीटी की तीसरा सीजन, धमाल मचाएंगे ये कंटेस्टेंट्स

इस तारीख को शुरू होगा बिग बॉस ओटीटी

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 3: टीवी के बाद बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सलमान खान के इस रियलिटी शो में कई टीवी सितारों के शामिल होने की खबर है. हालांकि अभी कंटेस्टेंट्स की अभी घोषणा होना बाकि है, लेकिन बिग बॉस ओटीटी 3 कब शुरू होगा, इसको लेकर बड़ी खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की जैन, ईशा मालविया और अन्य जैसे कई बिग बॉस 17 के सितारों को बिग बॉस ओटीटी 3 को अप्रोच किया गया है. हालांकि, विक्की ने शो के लिए उनसे संपर्क किए जाने की अफवाहों का खंडन किया है.

बताया जा रहा है कि बिग बॉस ओटीटी 3 डिजिटल वर्जन है, इसलिए कई यूट्यूब स्टार्स को भी इस शो का ऑफर दिया गया है. मन की आवाज प्रतिज्ञा के एक्टर अरहान बहल को कथित तौर पर सलमान खान का शो ऑफर किया गया है. ये रिश्ता क्या कहलाता है के स्टार शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को भी शो के लिए अप्रोच किया गया है. अब ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार बिग बॉस ओटीटी 3 को कथित तौर पर प्रीमियर की तारीख मिल गई है.

जी हां, बिग बॉस ओटीटी 3 इस साल 15 मई 2024 से शुरू होने के लिए पूरी तरह तैयार है. हालांकि शो के मेकर्स की ओर से शो के प्रीमियर की तारीख के बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है. गौरतलब है कि सिंगर श्रीराम चंद्रा, यूट्यूबर रोहित जिंजुर्का, आर्याषीं शर्मा, संकेत उपाध्याय, तुषार सिलावत भी नजर आ सकते हैं. आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 पॉपुलर सीजन था, जिसका खिताब एल्विश यादव ने जीता था. जबकि यूट्यूबर अभिषेक मल्हन पहले रनर अप थे. इसके बाद से ज्यादातर यूट्यूबर को अप्रोच किया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान