प्रज्ञा ठाकुर पर भड़के 'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट, बोले- मैं नंगे पैर संसद के बाहर इनका विरोध करूंगा

प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) को लेकर 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के एक्स कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि वह प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ संसद के बाहर विरोध करेंगे.

प्रज्ञा ठाकुर पर भड़के 'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट, बोले- मैं नंगे पैर संसद के बाहर इनका विरोध करूंगा

तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर भड़के तहसीन पूनावाला
  • तहसीन पूनावाला ने ट्वीट कर कहा कि इनका विरोध करूंगा
  • तहसीन पूनावाला का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) द्वारा लोकसभा में चर्चा के दौरान महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) के हत्यारे नाथुराम गोडसे (Nathuram Godse) को देशभक्त कहने पर चारों तरफ से रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. जहां विपक्षी पार्टियां प्रज्ञा सिंह ठाकुर का विरोध कर रही हैं तो वहीं सोशल मीडिया पर भी लोग उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं. राजनैतिक दुनिया के साथ-साथ बॉलीवुड और टीवी कलाकार भी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान का विरोध कर रहे हैं. हाल ही में प्रज्ञा सिंह ठाकुर को लेकर 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के एक्स कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि वह प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ संसद के बाहर विरोध करेंगे.

प्रज्ञा ठाकुर ने गोडसे को कहा 'देशभक्त' तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने मांगी माफी, बोले- क्षमा गांधी जी, हम कुछ...

प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) को लेकर आया तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) का ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में उन्होंने भाजपा सांसद का विरोध करने के साथ ही विपक्ष द्वारा सरकार से इसके लिए माफी मांगने की भी बात कही है. तहसीन पूनावाला ने अपने ट्वीट में लिखा, "हमारे महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) की हत्या स्वतंत्र भारत के प्रथम आतंकवादी गोडसे द्वारा की गई और भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर उन्हें लगातार देशभक्त कह रही हैं. मैं प्रज्ञा सिंह ठाकुर के खिलाफ संसद के बाहर नंगे पैर प्रदर्शन करूंगा. विपक्ष से अनुरोध है कि वह सुनिश्चित करे कि सरकार इसके लिए माफी मांगे."

Mardani 2: कोटा के पार्षद ने 'मर्दानी 2' को लेकर सेंसर बोर्ड को भेजा नोटिस

Bigg Boss 13 को लेकर आई बड़ी खबर, देवोलिना हो सकती हैं घर से बाहर! जानिए क्या है वजह


इससे पहले भी तहसीन पूनावाला ने इस मामले पर ट्वीट किया था. अपने इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, "संसद के बाहर 11 बजे नंगे पैर चलते हुए प्रदर्शन करेंगे और गांधी जी के भजन चलाएंगे. सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर झूठ बोल रही है और मैं चाहता हूं कि प्रधानमंत्री जी और गृह मंत्री जी इसके खिलाफ कार्रवाई करें." इसके अलावा अपने एक ट्वीट में तहसीन पूनावाला ने लिखा कि यह सही वक्त है जब बीजेपी को प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) द्वारा दिए बयान के लिये माफी मांगनी चाहिए. बता दें कि लोकसभा सदन (Loksabha) में  द्रमुक सदस्य ए राजा ने चर्चा में भाग लेते हुए नकारात्मक मानसिकता को लेकर गोडसे (Nathuram Godse) का उदाहरण दिया, जिस पर प्रज्ञा अपने स्थान पर खड़ी हो गईं और कहा कि 'देशभक्तों का उदाहरण मत दीजिए'. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...