सोशल मीडिया यूजर्स ने विक्की जैन की मां को कहा 'ललिता पवार 2.0', ताने सुनकर सबको याद आई जालिम सास

विक्की जैन की मां ने अंकिता लोखंडे को इस अंदाज में बातें सुनाई कि सोशल मीडिया यूजर्स को पुराने जमाने की जालिम सास याद आईं.

सोशल मीडिया यूजर्स ने विक्की जैन की मां को कहा 'ललिता पवार 2.0', ताने सुनकर सबको याद आई जालिम सास

विक्की जैन की मां को सोशल मीडिया वाले कर रहे हैं ट्रोल

नई दिल्ली:

ट्विटर पर लोग बिग बॉस सीजन 17 की एक नई क्लिप को देखकर लोग काफी हैरान हैं. कई महिलाओं ने कमेंट किया कि नेशनल टेलीविजन पर विक्की जैन की मां को उनकी पत्नी अंकिता लोखंडे को बातें सुनाता देख उन्हें अपनी टॉक्सिक सास की याद आ गई. शो के रविवार 26 नवंबर वाले एपिसोड में अंकिता और विक्की को अपनी मां से बातचीत करने का मौका मिला. हालांकि केवल विक्की की मां ही बोलीं. जब भी अंकिता की मां कुछ कहने की कोशिश करतीं तो वह उन्हें चुप करा देतीं. ट्विटर पर लोगों ने सोचा कि यह दूल्हे पक्ष की ओर से यह सोचने का क्लासिक मामला है कि वे दुल्हन के परिवार से बेहतर हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, अंकिता लोखंडे की सास खतरे की घंटी है. 

विक्की की मां इस बात से नाराज थीं कि घर के अंदर दोनों कैसे लड़ रहे थे और उन्होंने अंकिता के उसे लात मारने और उस पर चप्पल फेंकने का भी जिक्र किया. दोनों घटनाओं के दौरान विक्की असल में हंस रहा था. जब विक्की की मां ने बताया कि उनके बेटे ने अपनी पत्नी को कितनी 'छूट' दी है तो अंकिता भी थोड़ा नाराज दिखीं. अंकिता ने अपनी सास से पूछा कि उनका इससे क्या मतलब है. जब सास ने कुछ डैमेज कंट्रोल करने की कोशिश की तो अंकिता ने अपनी मां से पूछा कि क्या उनका गेम बाहर से अच्छा लग रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शो के फैन्स विक्की जैन की मां से खासे नाराज हैं. एक ट्वीट में लिखा है, "जिस तरह से उनकी मां हमेशा अंकिता की मां से चुप रहने के लिए कह रही थीं. वह अपमानजनक है और मैं इसे कभी बर्दाश्त नहीं करूंगा. दोनों पक्षों को आपसी सम्मान होना चाहिए." एक ट्वीट में लिखा गया, “अंकिता की मां को बात करने नहीं दे रही थी”. एक ने लिखा, “जिस तरह से यह महिला अंकिता की मां को चुप कराती रही शांत रहने के लिए अंकिता को बधाई!