Bigg Boss 17 में नजर आएंगे ये 9 सितारे, लिस्ट में शामिल है टीवी की बहू से लेकर लॉकअप की कंटेस्टेंट तक

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 का आगाज 15 सितंबर से हो सकता है. बिग बॉस 17 में धमाल मचाने के लिए मेकर्स ने इस बार कई जानेमाने सितारों को अप्रोच किया है. इनमें से कुछ टीवी की पॉपुलर बहुएं हैं तो कुछ सितारे खतरों के खिलाड़ी में धमाल मचा चुके हैं.

Bigg Boss 17 में नजर आएंगे ये 9 सितारे, लिस्ट में शामिल है टीवी की बहू से लेकर लॉकअप की कंटेस्टेंट तक

Bigg Boss 17: बिग बॉस के 17वें सीजन में हो सकती है इन सितारों की एंट्री

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 खत्म होने के बाद अब बिग बॉस 17 का एक्साइटमेंट लोगों के बीच बढ़ने लगा है.  टीवी की दुनिया का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस अब अपने नए सीजन के साथ फिर दस्तक देगा. हाल ही में बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में एल्विश यादव ने बाजी मारी है.  वहीं अब बिग बॉस 17 के लिए तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. कहा जा रहा है कि बिग बॉस 17 का आगाज 15 सितंबर से हो सकता है. बिग बॉस 17 में धमाल मचाने के लिए मेकर्स ने इस बार कई जाने-माने सितारों को अप्रोच किया है. इनमें से कुछ टीवी की पॉपुलर बहुएं हैं तो कुछ सितारे खतरों के खिलाड़ी में धमाल मचा चुके हैं. चलिए जानते हैं कि बिग बॉस 17 को और ज्यादा मजेदार बनाने के लिए मेकर्स ने किन सेलेब्रिटीज को अप्रोच किया है. 

ऐश्वर्या शर्मा

गुम है किसी के प्यार में फेम ऐश्वर्या शर्मा टीवी की दुनिया की सुपरस्टार बन चुकी हैं. इनकी पॉपुलैरिटी आसमान छूती है और इसी लिहाज से मेकर्स ने ऐश्वर्या शर्मा को अप्रोच किया है. ये तय माना जा रहा है कि जल्द ही ऐश्वर्या शर्मा बिग बॉस के घर की सबसे दमदार मेहमान बन सकती हैं.

मिस्टर फैजू 

 बिग बॉस के घर जाने वाले दूसरे दमदार नाम में मिस्टर फैजू का नाम लिया जा रहा है. जाने माने सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर और यूट्यूबर मिस्टर फैज भी घर का हिस्सा बन सकते हैं. टिक टॉक के जमाने में फैज की तूती बोलती थी.

दिव्यांका त्रिपाठी दहिया

 कहा जा रहा है कि टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया को शो के लिए फिर से अप्रोच किया जा सकता है. दिव्यांका त्रिपाठी लोगों की फेवरेट ऑन स्क्रीन बहू हैं.  ऐसे में इन दिनों ये चर्चा जोरों पर है की बिग बॉस 17 में टेलीविजन की इशिता नजर आ सकती हैं. 

मोहसिन खान   

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहसिन खान को भी बिग बॉस सीजन 17 के लिए अप्रोच किया गया है. कहा जा रहा है कि ये रिश्ता के बाद मोहसिन खान की टीआरपी और फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है और इस लिहाज से उनका बिग बॉस में आना काफी फायदेमंद साबित हो सकता है. 

आवेज दरबार  

वहीं एक और कंटेस्टेंट के नाम पर आवेज दरबार का नाम लिया जा रहा है. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर आवेज दरबार के काफी जलवे हैं. टीवी इंडस्ट्री के साथ साथ बॉलीवुड तक उनका नाम पहुंच गया है. 

अंजलि अरोड़ा

कंगना रनौत के शो के बाद सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा के बीच बिग बॉस 17 के घर में नजर आने की चर्चा जोरों पर है. कहा जा रहा है कि अंजलि बिग बॉस 17 का हिस्सा बन सकती हैं. 

सुरभि ज्योति 

खबरें तो यह भी है कि नागिन 3 फेम सुरभि ज्योति भी बिग बॉस 17 का हिस्सा बन सकती हैं.  सुरभि  ज्योति को  बिग बॉस के लिए अप्रोच किया जा रहा है. आपको बता दें कि फिर भी बहुत ही पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हैं. 

फ़हमान खान

वहीं सुम्बुल तौकीर के दोस्त और जाने-माने टीवी एक्टर फ़हमान खान को भी  इस रियलिटी शो के लिए अप्रोच किए जाने की बात हो रही है.  आपको बता दें कि पिछले सीजन में भी फहमान 24 घंटे के लिए इस शो में आए थे.

अंजुम फेख 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुंडली भाग्य में दिखने वाली अंजुम फेख को भी बिग बॉस 17 की तरफ से ऑफर मिल सकता है. रिपोर्ट की मानें तो अंजुम  को इस शो के लिए अप्रोच किया गया है.