Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में हुआ सबसे बड़ा झगड़ा, विक्की जैन ने ऐश्वर्या को कहा 'चुड़ैल', फिसली जुबान से कर गए ऐसी बातें

बिग बॉस 17 के नए प्रोमो में विक्की जैन और ऐश्वर्या शर्मा के बीच भयंकर झगड़ा होते हुए दिखा. कॉफी से शुरू हुआ ये बवाल बड़े झगड़े में तब्दील हो गया.

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में हुआ सबसे बड़ा झगड़ा, विक्की जैन ने ऐश्वर्या को कहा 'चुड़ैल', फिसली जुबान से कर गए ऐसी बातें

Bigg Boss 17: ऐश्वर्या-विक्की के बीच हुई घमासान लड़ाई

नई दिल्ली :

बिग बॉस का यह सीजन दिमाग, दिल और दम के थीम पर आगे बढ़ रहा है. कुछ ही समय में शो अपने फुल फॉर्म में आ चुका है. जहां एक तरफ ईशा, अभिषेक और समर्थ का लव ट्रायंगल लोगों को पसंद आ रहा है. तो वहीं अब बिग बॉस के घर में होने वाले झगड़े भी लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं. खासकर विक्की जैन और ऐश्वर्या शर्मा के बीच हो रही तू-तू-मैं-मैं लोगों को खूब पसंद आ रही हैं. बिग बॉस के नए प्रोमो में विक्की जैन और ऐश्वर्या शर्मा के बीच भयंकर झगड़ा होते हुए दिखा. कॉफी से शुरू हुआ ये बवाल बड़े झगड़े में तब्दील हो गया.

ऐश्वर्या-विक्की की हुई घमासान लड़ाई 
बिग बॉस 17 का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें ऐश्वर्या और विक्की की जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिल रही है. मुनव्वर की कॉफी को लेकर लगाई आग के बाद विक्की और ऐश्वर्या आमने-सामने आ जाते हैं. प्रोमो में आप देख सकते हैं कि सबसे पहले अंकिता और नील के बीच बहसबाजी होती है, जिसमें पहले ऐश्वर्या नील को चुप रहने के लिए कहती हैं. तभी बहसबाजी में विक्की जैन कूद पड़ते हैं और कुछ ऐसा कह बैठते हैं कि ऐश्वर्या का पारा गर्म हो जाता है. ऐश्वर्या को विक्की 'चुड़ैल' बुलाते हैं, जिस पर ऐश्वर्या भी गुस्से में उन्हें 'पागल' कह देती हैं. 

ईशा-समर्थ के बाद अब अभिषेक-खानजादी का किस?

बिग बॉस 17 का एक क्लिप बीते दिनों खूब सुर्खियों में रहा था, जिसमें समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय एक-दूसरे को किस करते नजर आए थे. लाइट बंद होने के बाद समर्थ और ईशा कोजी हो जाते हैं और किस कर बैठते हैं. वहीं अब इन दोनों के बाद अभिषेक और खानजादी का किस चर्चा का विषय बना हुआ है. एक प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें खानजादी को अभिषेक के गाल पर किस करने का टास्क दिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com