Bigg Boss 16: सलमान खान ने लगाई प्रियंका चौधरी की क्लास, कहा- आप टीवी पर दिखने की चाह में दोस्त की बली चढ़ाती हैं'

सलमान खान कंटेस्टेंट्स के खेल की तारीफ भी करते हैं और गलती होने पर उनकी जमकर क्लास भी लगाते रहते हैं. इस शुक्रवार का वार एपिसोड में सलमान खान ने प्रियंका चौधरी की क्लास लगाई है.

Bigg Boss 16: सलमान खान ने लगाई प्रियंका चौधरी की क्लास, कहा- आप टीवी पर दिखने की चाह में दोस्त की बली चढ़ाती हैं'

सलमान खान ने प्रियंका चौधरी की क्लास लगाई

नई दिल्ली:

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 16 में शुक्रवार और शनिवार का एपिसोड बेहद खास होता है. शो में दिग्गज अभिनेता सभी कंटेस्टेंट्स से रूबरू होते हैं. इस दौरान सलमान खान कंटेस्टेंट्स के खेल की तारीफ भी करते हैं और गलती होने पर उनकी जमकर क्लास भी लगाते रहते हैं. इस शुक्रवार का वार एपिसोड में सलमान खान ने प्रियंका चौधरी की क्लास लगाई है. अभिनेता ने कहा है कि वह नेशनल टीवी पर दिखने के लिए अपने दोस्त की बली चढ़ाती हैं.

कलर्स टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिग बॉस 16 से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो जारी किया है. वीडियो में सलमान खान प्रियंका चौधरी की क्लास लगाते दिखाई दे रहे हैं. वह वीडियो में कहते हैं, 'एक साइड में वो हैं जो साजिद के साथ खड़े होते हैं और एक साइड में वो हैं जो अर्चना के साथ खड़े होते हैं. लेकिन उन्हीं की गलतियों को सामने लाते हैं. प्रियंका इस हफ्ते ऐसी कोई घटना बताइए, जहां अपने अर्चना का साथ दिया हो.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान की इस बात पर प्रियंका सिंह अपनी सफाई देने लगती हैं. जिसके बाद अभिनेता कहते हैं, 'तो इसमें आप अर्चना को कैसे सपोर्ट करती हैं.' सलमान खान आगे कहते हैं, 'जब ऐसे ही टाइम पास होता है हंसी मजाक होता. तब अर्चना बोलती है दूसरों के बारे में, उस वक्त आप खिखी-खिखी करके हंसती हैं. लेकिन जब वह बात किसी के मुंह पर कहती है तो आप पीछे हट जाती हैं. नेशनल टेलीविजन पर दिखने की चाह में, आप अपने दोस्त की बली चढ़ाती हैं.' सोशल मीडिया पर यह वीडियो प्रोमो वायरल हो रहा है.