Bigg Boss 16: सलमान खान के गुस्से का शिकार हुई सुम्बुल तौकीर, रोते हुए हाथ जोड़कर कहा- मुझे घर जाना है

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के घर में शुक्रवार और शनिवार का वार बेहद खास होता है. इस दिन शो के होस्ट सलमान खान घर के सभी कंटेस्टेंट्स से रूबरू होते हैं. इस हफ्ते वह सुम्बुल तौकीर की क्लास लेंगे.

Bigg Boss 16: सलमान खान के गुस्से का शिकार हुई सुम्बुल तौकीर, रोते हुए हाथ जोड़कर कहा- मुझे घर जाना है

Bigg Boss 16: शुक्रवार के वार में सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाई है

नई दिल्ली:

बिग बॉस 16 के घर में शुक्रवार और शनिवार का वार बेहद खास होता है. इस दिन शो के होस्ट सलमान खान घर के सभी कंटेस्टेंट्स से रूबरू होते हैं. इस दौरान दबंग खान कई कंटेस्टेंट्स की जहां तारीफ करते हैं, वहीं बहुत से कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास भी लगाते रहते हैं. इस बार शुक्रवार के वार में सलमान खान ने सुम्बुल तौकीर और शालीन भनोट की जमकर क्लास लगाई है, जिसमें सुम्बुल तौकीर अभिनेता के आगे हाथ जोड़कर घर जाने की मांग कर रही हैं. वहीं सलमान खान कहते हैं कि जाओ किसने रोका है. 

कलर्स टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिग बॉस 16 से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो जारी किया है. इस वीडियो प्रोमो में सलमान खान सुम्बुल तौकीर और शालीन भनोट पर गुस्सा निकालते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में वह गुस्से में कहते हैं, 'सुम्बुल पर शालीन का जुनून सवार है.' उनके जवाब में, शालीन ने कहा, 'वह (सुम्बुल) मुझसे 20 साल छोटी है ...' फिर सलमान कहते है, 'इतनी कौन सी गहरी दोस्ती है कि टीना को पांच मिनट नहीं देगी बात करने के लिए.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुम्बुल के पजेसिव होने के बारे में सलमान के बयान पर टीना कहती हैं, 'शालीन बाथरूम जाता है, तो बाथरूम के बाहर जाकर खड़ी हो जाती है.' इस पर सुम्बुल तौकीर रोते हुए सलमान खान के सामने हाथ जोड़कर कहती है, 'मुझे घर जाना है, यहां नहीं रहना है.' इसके जवाब में अभिनेता कहते हैं, 'तो चली जाओ, रोका किसने है आपको.' बिग बॉस 13 से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. शो के दर्शक वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.