Bigg Boss 16 Update: बिग बॉस में हुई अर्चना गौतम की वापसी और फूट फूट कर रोईं निमृत कौर

हाल ही में अर्चना को बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया गया था. अब उनकी घर वापसी के बाद कुछ घरवाले खुश हैं तो कुछ मुंह लटका कर बैठे हुए हैं.

Bigg Boss 16 Update: बिग बॉस में हुई अर्चना गौतम की वापसी और फूट फूट कर रोईं निमृत कौर

बिग बॉस में मनाया गया चिल्ड्रेंस डे

नई दिल्ली :

बिग बॉस के घर में हर गुजरता हुआ दिन बेहद इंटरेस्टिंग हो गया है. बिग बॉस 16 में हर दिन कुछ ऐसा होता है, जिससे इस शो को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट और बढ़ जाता है. हाल ही में अर्चना को बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया गया था. अब उनकी घर वापसी के बाद कुछ घरवाले खुश हैं तो कुछ मुंह लटका कर बैठे हुए हैं. इसके अलावा घर पर बड़े ही खास अंदाज में चिल्ड्रेंस डे सेलिब्रेट किया गया है. घर पहुंचे शेखर सुमन कंटेस्टेंट के साथ मस्ती करते हुए नजर आए और अपनी बातों और कविताओं से घरवालों को समझाने की कोशिश करते भी दिखे. चलिए जानते हैं आखिर 44वें दिन बिग बॉस सीजन 16 में क्या-क्या हुआ. 

अर्चना की एंट्री 

शिव पर हाथ उठाने के बाद अर्चना को बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया गया था. शिव ने ही बिग बॉस के सामने अर्चना के लिए यह सजा सुनाई थी. अर्चना के घर से बाहर जाने के बाद इसे लेकर साजिद और प्रियंका के बीच काफी बहस हुई. इसी बीच अर्चना की एक बार फिर घर में वापसी हो गई है. अर्चना को घर वापस आता देख सौंदर्या और प्रियंका खुशी से उछलने लग जाते हैं. एक तरफ वापस आने के बाद जहां अर्चना शिव से माफी मांगती हैं, वहीं साजिद से यह वादा करती हुई भी नजर आती हैं कि अब वह घर में लड़ाई नहीं करेंगी. अर्चना शिव को यह बताती हुई दिखाई देती हैं कि अब दोबारा ऐसा कभी नहीं करेंगी, क्योंकि घर से बाहर जाने के बाद उन्हें बहुत बड़ा सदमा लगा था. दूसरी तरफ अर्चना की वापसी से निमृत कौर अहलूवालिया खुश नहीं हैं. वह कहती है कि कुछ ही दिन में अर्चना फिर अपनी हद पार करेंगी, जस्ट वेट एंड वॉच. 

 सिगरेट पर लगा बैन

अर्चना के इस पूरे एपिसोड के बीच बिग बॉस ने एक बड़ा डिसीजन लिया है. टीना, सुंबुल, शालीन और स्टेन का नाम लेते हुए बिग बॉस ने कहा कि आप सभी अपनी आखिरी सिगरेट एंजॉय कर लें क्योंकि अब घर में सिगरेट नहीं भेजी जाएगी. दरअसल हाल ही में चारों एक साथ बाथरूम में सिगरेट पी रहे थे, जिसके बाद गौतम और शालीन के बीच काफी लड़ाई हुई थी.

 फूट फूट कर रोईं निमृत कौर

वहीं बिग बॉस निमृत कौर को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं, जहां निमृत बताती हैं कि मैं रात में सो नहीं पा रही हूं और मुझे बहुत अजीब महसूस हो रहा है. यह कहते हुए निमृत रोने लग जाती हैं. वो कहती हैं कि घर में क्लस्ट्रोफोबिक महसूस कर रही हैं, जिस पर बिग बॉस सवाल पूछते हैं कि आप जिस तरह खुद को प्रेजेंट कर रही है क्या आप उससे खुश हैं. इस सवाल के जवाब में निमृत कहती है कि मैं ऐसी ही हूं, कई बार कन्फ्यूजन में रहती हूं कि क्या सही है और क्या गलत. इसके अलावा बिग बॉस पूछते हैं कि क्या घर में ऐसा कोई इंसान है जिसके साथ बैठकर आप अपने दिल की बात शेयर कर सकती हैं. इस पर निमृत अब्दू का नाम लेती हैं और कहती है कि सिर्फ वही है जो मुझे जज नहीं करते.

शेखर सुमन के साथ चिल्ड्रंस डे स्पेशल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बुलेटिन के साथ शेखर सुमन घर में एंट्री लेते हैं. इस बार शेखर सुमन घरवालों के साथ चिल्ड्रेंस डे स्पेशल पर नजर आए. इस दौरान उन्होंने घरवालों की खिंचाई की और घरवालों को कई सारे गेम्स भी खिलाएं. चिल्ड्रेंस डे स्पेशल एपिसोड में साजिद कहते हैं कि बिग बॉस के घर में अबदू वह मॉनिटर है, जो टीचर के आने से पहले बोर्ड से स्टूडेंट का नाम ही मिटा देता है. वहीं साजिद  बैकबेंचर है, जो क्लास में कहर ढाते रहते हैं. इस दौरान शेखर सुमन घरवालों को एक और गेम खिलाते हैं. शेखर हर कंटेस्टेंट को एक टैग देते हैं, जिसे कंटेस्टेंट्स को घर वालों को देना होता है. इस दौरान वे पूछते हैं कि घर में पूंछ कौन है. इस पर अंकित जवाब देते हुए एम सी स्टेन का नाम लेते हुए कहते है कि उनहोंने गोरी नागोरी का सपोर्ट नहीं किया और वो शिव की पूंछ हैं.