सिंगर ही नहीं MMA फाइटर भी हैं अब्दू रोज़िक, मुश्किलों भरा रहा है बचपन

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक सभी के चहेते बन गए हैं. सिर्फ घर में ही नहीं बल्कि घर के बाहर करोड़ों लोग उन्हें प्यार दे रहे हैं. आइए आज हम आपको बताते हैं अब्दू की पर्सनल लाइफ के बारे में कि यह सिर्फ एक सिंगर ही नहीं बल्कि एमएमए फाइटर भी हैं.

सिंगर ही नहीं MMA फाइटर भी हैं अब्दू रोज़िक, मुश्किलों भरा रहा है बचपन

सिर्फ सिंगर नहीं MMA फाइटर भी हैं अब्दू रोज़िक

नई दिल्ली :

इन दिनों सभी की जुबान पर बिग बॉस 16 का नाम है और इसमें आए कंटेस्टेंट भी लोगों का खासा मनोरंजन कर रहे हैं. लेकिन सबसे ज्यादा अगर किसी की बात हो रही है तो वो हैं 19 साल के तजाकिस्तान के रहने वाले अब्दू रोजिक, जिन्हें बिग बॉस हाउस में देखना फैंस के लिए बेहद एंटरटेनिंग है. बिग बॉस भी अब्दू के लिए समय-समय पर मजेदार टास्क लेकर आते हैं, जो उन्हें तो खूब पसंद आते ही हैं और दर्शकों का भी खूब मनोरंजन करते हैं. बता दें कि 19 साल के अब्दू रोजिक वैसे तो मशहूर सिंगर है लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि यह छोटे से दिखने वाले अब्दू एम एम ए फाइटर भी रह चुके हैं. आइए हम आपको बताते हैं अब्दू रोजिक के बारे में दिलचस्प बातें...

कौन है अब्दू रोजिक 

तजाकिस्तान के रहने वाले अब्दू रोजिक अभी 19 साल के हैं. लेकिन रिकेट्स नाम की बीमारी के चलते उनका विकास पूरी तरह से नहीं हो पाया और उनकी हाइट बेहद छोटी है. वे दुनिया के सबसे छोटे सिंगर भी हैं. हाल ही में बिग बॉस हाउस में अब्दू ने बताया था कि उनके पिता माली थे और वह बहुत बुरे दौर से गुजरे हैं. उनके घर की छत टपकती थी और उनका बचपन बेहद गरीबी में बीता है. इसके बावजूद अब्दू और उनके परिवार ने हार नहीं मानी और आज उनका नाम हर शख्स की जुबान पर है.

सोशल मीडिया स्टार हैं अब्दू 

सोशल मीडिया पर अब्दू रोजिक की फैन फॉलोइंग गजब की है. अब्दू का यूट्यूब पर 'Avlod Media' नाम से चैनल है. जिस पर उनके 580K सब्सक्राइबर हैं. वहीं इंस्टाग्राम पर भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. यहां पर उन्हें 3.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. भारत में अब्दू को तब लोग जानने लगे जब उन्होंने 2021 में अरिजीत सिंह का गाना गाया था. इसके बाद उन्होंने इसी साल दुबई में सलमान खान से मुलाकात की थी और उसके बाद उन्हें बिग बॉस में आने का मौका मिला.

MMA फाइटर रह चुके हैं अब्दू

छोटे से दिखने वाले अब्दू रोजिक एमएमए फाइटर यानी के मिक्स्ड मार्शल आर्ट फाइटर भी रहे चुके हैं. उन्होंने बच्चों और बोने खिलाड़ियों के साथ कई एमएमए फाइट्स की है. उन्होंने साल 2021 में मशहूर टिकटॉकर और एमएमए फाइटर बसबुल्ला के साथ कॉन्पिटिशन किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई : सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फैंस के साथ क्लिक कराई फोटो