Bigg Boss 14 Finale: अली गोनी भी विनर की रेस से हुए बाहर, फैन्स को लगा बड़ा झटका

Bigg Boss 14 Finale: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के फिनाले से अली गोनी (Aly Goni Evicted) भी बाहर हो गए हैं.

Bigg Boss 14 Finale: अली गोनी भी विनर की रेस से हुए बाहर, फैन्स को लगा बड़ा झटका

Bigg Boss 14 Finale: अली गोनी (Aly Goni) हुए बाहर

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का विनर बनने के लिए फाइनलिस्ट रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli), राखी सावंत (Rakhi Sawant) और अली गोनी (Aly Goni) के बीच दमदार टक्कर शुरू हुई. लेकिन देखते ही देखते राखी सावंत ने 14 लख रुपये लेकर शो छोड़ दिया.  और अब अली गोनी भी शो (Aly Goni Evicted) से एविक्टेड हो गए हैं. शो में उनका सफर काफी दिलचस्प रहा.

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के फिनाले से अली गोनी (Aly Goni Evicted) का बाहर हो जाना निश्चित तौर पर उनके फैन्स के लिए बड़ा झटका है. शो में अली गोनी और जैस्मीन भसीन की जोड़ी खूब जमी. जैस्मीन के एविक्शन के बाद अली का फूट-फूटकर रोना दर्शकों को हमेशा याद रहेगा. जैस्मीन भी यही चाहती थीं कि अली गोनी ही बिग बॉस 14 की ट्रॉफी अपने नाम करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राखी सावंत (Rakhi Sawant) और अली गोनी के बाहर होने के बाद अब रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) के बीच बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की ट्रॉफी के लिए टक्कर है. बता दें कि शो की शुरुआत में सभी कंटेस्टेंट ने अपनी फरफॉर्मेंस से समां बांध दिया.