बिग बॉस 13: आसिम रियाज और माहिरा शर्मा का है जम्मू-कश्मीर कनेक्शन, जानें दोनों के बारे में सब कुछ...

लोगों को ऐसा लगा था कि जब आसिम रियाज (Asim Riaz) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) 'बिग बॉस' (Bigg Boss 13) के घर में प्रवेश करेंगे, तो उनके बीच जम्मू एवं कश्मीर (Jammu Kashmir) का कनेक्शन जरूर नजर आएगा.

बिग बॉस 13: आसिम रियाज और माहिरा शर्मा का है जम्मू-कश्मीर कनेक्शन, जानें दोनों के बारे में सब कुछ...

आसिम रियाज (Asim Riaz) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma)

नई दिल्ली:

लोगों को ऐसा लगा था कि जब आसिम रियाज (Asim Riaz) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) 'बिग बॉस' (Bigg Boss 13) के घर में प्रवेश करेंगे, तो उनके बीच जम्मू एवं कश्मीर (Jammu Kashmir) का कनेक्शन जरूर नजर आएगा. हालांकि अब शो के 100 दिनों के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि वे भले ही घाटी के मूल निवासी हैं, लेकिन गेम की वजह से उनमें काफी दूरी है. जम्मू में जन्मे मॉडल आसिम विवादास्पद रियलिटी शो के 13 वें सीजन के पोस्टर बॉय बन गए हैं, वहीं माहिरा भी आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं.

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) की शुरुआत में आसिम ने अपनी पहचान 'वनीला' बॉय के रूप में बनाई, हालांकि बीतते वक्त के साथ वह 'बिगबॉस 13' के गुस्सैल युवा के रूप में सामने आए. दूसरी ओर, माहिरा ने घर के अंदर प्रतिभागियों के साथ अपने 'मसलों'(झगड़ा) को लेकर सुर्खियां बटोरीं, और घर के प्रतिभागी पारस छाबड़ा के साथ उनका करीबी रिश्ता बना.

बिग बॉस 13 के घर से बेघर हुआ ये मजबूत कंटेस्टेंट, सलमान खान भी लगा चुके हैं कई बार फटकार

दोनों प्रतिभागियों का खेल भले ही अलग-अलग है, लेकिन उनमें एक समानता देखी जा सकती है. आसिम का जन्म 13 जुलाई 1993 को हुआ था और उन्होंने अपनी प्राथमिक शिक्षा जम्मू स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में प्राप्त की. अब वह यही (मुंबई) रहते हैं और कई टीवी विज्ञापनों में काम कर चुके हैं.

घर में प्रवेश करने के बाद उनकी सबसे पहली लड़ाई पारस से हुई थी. इसकी शुरुआत तब हुई जब माहिरा ने उन्हें भाई कहना बंद कर दिया. दरअसल आसिम और माहिरा दोनों जम्मू एवं कश्मीर से हैं इसलिए माहिरा उन्हें भाई कहती थीं.

वहीं घर के अन्य पुरुष प्रतिभागियों ने भी आसिम को कहा कि वह माहिरा को 'भाई' कहने न दें, क्योंकि तभी वह शो में उनसे रोमांस कर सकते हैं. इसी बीच पारस ने उनसे अपना गुस्सा दिखाने को कहा और कुछ ही समय में उनके बीच बहस हो गई और इस दौरान पारस ने कहा कि वह आसिम को थप्पड़ मारेंगे.

Bigg Boss 13: आसिम और हिमांशी पर भड़के सलमान खान, बोले-उस लड़की के पीछे पड़े हो जो तुम्हें...

वहीं माहिरा भी जम्मू एवं कश्मीर से हैं. साल 2016 में उन्हें 'यारों का टशन' में शिल्पी की भूमिका मिली थी. इसके बाद वह 'पार्टनर ट्रबल हो गई डबल' और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' जैसे कॉमेडी सीरियल में नजर आईं. इसके अलावा माहिरा ने 'कुंडली भाग्य' और 'नागिन 3' में भी काम किया. इसके अलावा वह 'निक्स रिलेशन', 'लव यू ओए', 'लहंगा' और 'गल करके' जैसे पंजाबी गाने में आ चुकी हैं.

जैसा कि शो खत्म होने के करीब है, अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या आसिम और माहिरा खेल में आगे बढ़ने के लिए अपने कनेक्शन का इस्तेमाल करते हैं, या दुश्मन ही बने रहेंगे.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...