Bigg Boss 12: सलमान खान ने बिग बॉस में उड़ाया अनूप जलोटा का मजाक, बोले- ऐसी लागी लगन...

Bigg Boss 12 में अनूप जलोटा (Anup Jalota) हॉट टॉपिक बने हुए हैं. अनूप जलोटा अपनी पार्टनर जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के साथ बिग बॉस हाउस में आए हैं, इस बार सलमान ने उनका मजाक बनाया है.

Bigg Boss 12: सलमान खान ने बिग बॉस में उड़ाया अनूप जलोटा का मजाक, बोले- ऐसी लागी लगन...

Bigg Boss 12: सलमान खान ने अनूप जलोटा का यूं बनाया मजाक

खास बातें

  • सलमान ने अनूप जलोटा पर ली चुटकी
  • आयुष शर्मा ने भी दिया साथ
  • जसलीन के साथ शो में आए हैं अनूप जलोटा
नई दिल्ली:

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में अनूप जलोटा (Anup Jalota) हॉट टॉपिक बने हुए हैं. भजन सम्राट अनूप जलोटा अपनी पार्टनर जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के साथ बिग बॉस हाउस में आए हैं, और बहुत ही सधे ढंग से चल रहे हैं. अनूप जलोटा का जसलीन को कॉम्प्लिमेंट करना और रोमांटिक अंदाज दर्शकों को खूब पसंद भी आया है. लेकिन वीकेंड का वार में सलमान खान थोड़े मजाक के मूड में नजर आए. वीकेंड का वार में उनके बहनोई आयुष शर्मा अपनी फिल्म 'फिल्मयात्री' के प्रमोशन के लिए आए थे. उन्होंने अनूप जलोटा (Anup Jalota) पर चुटकी ली.

Bigg Boss 12: रोशमी और कृति हुईं बिग बॉस से बेघर, अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्ते के बारे में किया ये खुलासा
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


पद्मश्री गोविंदप्पा ने 1 लाख सर्जरी से बदली लोगों की जिंदगी, Google ने बनाया Doodle

वीकेंड का वार में आयुष शर्मा 'लवयात्री' के प्रमोशन के लिए आए थे. सलमान खान, आयुष और उनकी हीरोइन वारिना का एक वीडियो बनाया गया था. जिसमें सलमान अनूप जलोटा (Anup Jalota) के लोकप्रिय भजन 'लागी ऐसी लगन' गा रहे थे. इसमें 'आजकल तेरे मेरे प्यार के चर्चे' गाना भी बजा और सबने खूब चुटकी ली. बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में आयुष शर्मा ने बताया कि आजकल उनके दोस्तों ने भजन गायन की क्लासें लेनी शुरू दी हैं. उन सबका इशारा अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की लव लाइफ की ओर थी. 

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 3: वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की 'सुई धागा' सुपरहिट, तीन दिन में निकाली लागत
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


नाना पाटेकर के बाद तनुश्री दत्ता का एक और बड़ा खुलासा, कहा- डायरेक्टर ने बोला 'कपड़े उतारकर नाचो'

हालांकि अनूप जलोटा के ऊपर इस तरह के तंज कसे जा रहे हैं, लेकिन वे बहुत ही बेफिक्री के साथ पूरा मजा ले रहे हैं. हालांकि वीकेंड का वार में जसलीन मथारू दीपिका के साथ सुल्तानी अखाड़े में कुश्ती में हार गई थीं. दीपिका ने उन्हें दो बार चित किया था जबकि जसलीन उन्हें एक बार ही चित कर सकीं. हालांकि जब जसलीन ने दीपिका को लड़ाकू कहा तो दीपिका ने जसलीन को धमका दिया कि आने वाले दिनों में वे उनसे भी ज्यादा लड़ाई करती नजर आएंगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com