Bigg Boss 12: ऐसा क्या कह गईं सृष्टि रोडे कि गुस्से से फट पड़ीं दीपिका कक्कड़; देखें Video

'बिग बॉस 12' के आज के एपिसोड में दीपिका कक्कड़ एक्ट्रेस सृष्टि रोडे (Srishty Rode) और रोमिल चौधरी (Romil Choudhary) की बात से इतनी खफा हो जाएंगे कि हमेशा शांत रहने वाली दीपिका कक्कड़ अपना आपा खो बैठेंगी...

Bigg Boss 12: ऐसा क्या कह गईं सृष्टि रोडे कि गुस्से से फट पड़ीं दीपिका कक्कड़; देखें Video

Bigg Boss 12: सृष्टि रोडे और दीपिका कक्कड़

खास बातें

  • 'बिग बॉस 12' में आज फूटेगा दीपिका का गुस्सा
  • सृष्टि और रोमिल की बात से खफा हुईं दीपिका
  • फराह खान होंगी शो में शामिल
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 12 (BB12)' वीकएंड का वार में आज कुछ ऐसा होने वाला है जिसमें टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) अपना आपा खो देंगी. मेकर्स ने आज रात टेलिकास्ट होने वाले इस एपिसोड का वीडियो जारी किया है, जिसमें दीपिका कक्कड़ गुस्से में लाल नजर आ रही हैं. दीपिका एक्ट्रेस सृष्टि रोडे (Srishty Rode) और रोमिल चौधरी (Romil Choudhary) की बात से इतनी खफा हो जाती हैं कि हमेशा शांत रहने वाली दीपिका कक्कड़ झगड़ने पर उतर आती हैं.

अबराम खान हुए अमिताभ बच्चन से खफा, बोले- दादा आप हमारे घर पर क्यों...?

मालूम हो कि, 'बिग बॉस 12' के कंटेस्टेंट और पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत को दीपिका भाई कहकर संबोधित करती हैं. दीपिका अपने भाई श्रीसंत का खास ख्याल भी रखती हैं. इनकी बॉन्डिंग अक्सर टीवी पर देखी जा सकती है. हालांकि, कुछ कंटेस्टेंट्स इनके रिश्ते पर सवाल भी उठाते हैं. वीकएंड के वार के दौरान सृष्टि, दीपिका की नकल उतारती दिखेंगी. जब रोमिल उनसे पूछते हैं कि सैय्या और भैया में तुम्हें कौन पसंद हैं, तो सृष्टि जवाब देती हैं- सैय्या मेरे तन-मन में हैं और भैया मेरे धन-धन में हैं.

सपना चौधरी कूंदीं कुश्ती के रिंग में और फिर हुआ कुछ ऐसा, Video ने उड़ाया गरदा...

देखें, वीडियो...


सृष्टि की यह बात सुन दीपिका अपना आपा खो बैठती हैं और अपने पर पर्सनल कमेंट करने के लिए दोनों से जमकर झगड़ती है. घर के भीतर दीपिका चिल्ला-चिल्लाकर कहती हैं कि उनपर पर्सनल कमेंट किए जा रहे हैं. साथ ही वह भैया और सैय्या जैसे रिश्तों को कम्पेयर करने पर भी लताड़ लगाती हैं. 

देखें, प्रोमो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

दीपिका पादुकोण की मांग में सजा सिंदूर, 'बॉडीगार्ड' रणवीर सिंह ने हजारों की भीड़ से बचाया... देखें Video

आज रात टेलिकास्ट होने वाले एपिसोड में फिल्ममेकर फराह खान शामिल होंगी और कंटेस्टेंट्स के साथ डांस मस्ती करती दिखाई देंगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com