Bigg Boss 11: अर्शी के साथ 'गंदी बात' करना चाहते हैं आकाश, खुलेआम किया ऐलान

जैसे ही नॉमिनेशन का दिन आता है, खुद को रॉकस्टार कहने वाले आकाश ददलानी आउट ऑफ कंट्रोल हो जाते हैं.

Bigg Boss 11: अर्शी के साथ 'गंदी बात' करना चाहते हैं आकाश, खुलेआम किया ऐलान

आकाश ददलानी और अर्शी खान

खास बातें

  • अर्शी और आकाश की दोस्ती में दरार
  • अब हो गई है दोनों में लड़ाई
  • नॉमिनेशन से बचना चाहते हैं आकाश
नई दिल्ली:

बिग बॉस में जैसे ही नॉमिनेशन का दिन आता है, खुद को रॉकस्टार कहने वाले आकाश ददलानी आउट ऑफ कंट्रोल हो जाते हैं. उनकी दोस्तियां बदल जाती हैं, लोगों के साथ उनका व्यवहार बदल जाता है. वे एकदम से बेकाबू हो जाते हैं, और खुद को नॉमिनेशन प्रक्रिया से सुरक्षित करने के लिए हर तरह के जुगाड़ में लग जाते हैं. सलमान खान उनके इस रवैये को लेकर उन्हें कई बार समझा भी चुके हैं. लेकिन वे किसी नहीं सुनते और खुद को नॉमिनेट होने से बचाने के लिए किसी भी हद पर उतर आते हैं.

देखें Video: 
 


Bigg Boss 11: इस एक्ट्रेस का दावा, TRP बढ़ाने के लिए कंटेस्टेंट को परोसते हैं शराब!

बिग बॉस के आज के एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा. आकाश घर के सदस्यों के हिस्से आए अंडों को गिन रहे होंगे और उनके पास से गुजर रही अर्शी खान से वे कहेंगे, “अब करूंगा तेरे साथ गंदी बात...” इस पर अर्शी खान कहेगी, “अब लगाऊंगी तेरी वाट...” फिर आकाश बोले, “पूरा घर ह जाएगा तेरे खिलाफ...तू देख ले.” आकाश कहते हैं कि एक दिन का समय दे, फिर देख मैं क्या कर सकतां हू. अर्शी उन्हें झिड़कते हुए बोलती है कि अपना काम कर मेरे मत्थे क्यों लग रहा सुबह-सुबह. पागल हो गया है क्या, बेवजह की बकवास कर रहा है.

Video: मेरे सबसे अच्छे पड़ोसी मेरे माता-पिता हैं- सलमान खान



Bigg Boss 11: बंदगी के बाहर होने से पुनीश का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, चाहती हैं ये कंटेस्टेंट बने विनर

आकाश ने आगे कहा कि तू सोचती है कि तू सनी लियोन और कैटरीना कैफ से हॉट लगती है. पहले अपनी शक्ल देख तू. आकाश पुनीश से बात करते हैं लेकिन पुनीश उन्हें भाव नहीं देता है. अर्शी आकाश को टकला कहती हैं. आकाश उन्हें चीप बुलाता है और कहता है कि यह भाव की तरह गिरती रहती है. अर्शी कहती है कि इस टकले की वाट लगानी पड़ेगी. यानी आज दोनों में जबरदस्त जंग देखने को मिलेगी.  

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com