Bigg Boss 11 कंटेस्टेंट अर्शी खान के हाथ लगा बड़ा मौका, बॉलीवुड में यूं करने जा रही हैं एंट्री

बिग बॉस-11 में सबसे ज्यादा लोकप्रिय रहने वाले घर के सदस्यों में एक नाम अर्शी खान का भी आता है. उन्होंने अपनी अदाओं से दर्शकों का दिल जीता.

Bigg Boss 11 कंटेस्टेंट अर्शी खान के हाथ लगा बड़ा मौका, बॉलीवुड में यूं करने जा रही हैं एंट्री

अर्शी खान

खास बातें

  • अर्शी खान रही हैं विवादों में
  • अब मिल गया है बड़ा मौका
  • जल्द ही आएंगे डिटेल्स
नई दिल्ली:

बिग बॉस-11 में सबसे ज्यादा लोकप्रिय रहने वाले घर के सदस्यों में एक नाम अर्शी खान का भी आता है. उन्होंने अपनी अदाओं और बिंदास अंदाज से शो के जरिये काफी लोकप्रियता हासिल की. विकास गुप्ता और हितेन तेजवानी के साथ उनकी ट्यूनिंग को काफी पसंद भी किया गया. अब खबर आ रही है कि वे जल्द ही बॉलीवुड में अपना करियर शुरू कर सकती हैं. अर्शी खान के मैनेजर और पब्लिसिस्ट फ्लिन रेमेडियोज का कहना है कि अर्शी 2017 में भारत में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली हस्तियों में रही हैं. इस तरह से 2018 में भी वे अपनी इस उपलब्धि को दोहराएंगी. वे इस साल भी खूब ढेर सारे हंगामे करने जा रही हैं.

ZERO में बौने बनकर नाचे शाहरुख खान तो ट्विटर पर लोगों कुछ ऐसे बनाया मजाक, देखें Tweets

Video: मेरे सबसे अच्छे पड़ोसी मेरे माता-पिता हैं- सलमान खान



शाहरुख की Zero को टक्कर दे रहा साउथ का ये सुपरस्टार, धमाकेदार है इसकी फिल्म का Teaser

फ्लिन ने खुलासा किया है कि अर्शी खान ने बॉलीवुड फिल्म साइन की है. हालांकि उन्होंने फिल्म के बारे में कोई भी डिटेल्स देने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि बिग बॉस फिनाले के बाद ही फिल्म जुड़े डिटेल्स जारी किए जाएंगे. यही नहीं, ये जानकारी भी दी गई है कि अर्शी खान बिग बॉस के अपने दोस्तों के लिए आफ्टर पार्टी का आयोजन भी करे जा रही है. 

बिकिनी में दिखीं टीवी एक्ट्रेस Kishwar Merchant, पति संग कुछ ऐसे मनाया New Year... देखें PHOTOS

वैसे भी अर्शी खान को विवादों की मलिका कहा जाता है. लेकिन ऐसा लगता है कि वे इमेज मेकओवर की जुगत में हैं और इसके लिए 2018 में कई जत्न करती नजर आएंगी. देखना यह है कि वे कितनी देर विवादों से दूर रहती हैं क्योंकि बिग बॉस-11 के जरिये उन्होंने अपनी अलग ही किस्म की छवि बनाई है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com