Bigg Boss 11: फिनाले में पहुंचे वो 2 कंटेस्टेंट, जिनका नाम जानकर आप कहेंगे OMG!

आकाश ददलानी, हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा और लव त्यागी ये वो घर के बचे हुए 6 सदस्य हैं, जिसमें से कोई एक बिग बॉस सीजन 11 की ट्रॉफी अपने नाम करेगा. इन 6 सदस्यों में से दो को फिनाले की टिकट मिल गई है.

Bigg Boss 11: फिनाले में पहुंचे वो 2 कंटेस्टेंट, जिनका नाम जानकर आप कहेंगे OMG!

इन्हें मिली फिनाले की टिकट.

नई दिल्ली:

बिग बॉस 11 अपने आखिरी चरण में पहुंच गया है. घर से मजबूत दावेदार निकल गए हैं, और जैसा पहले ही कहा जा रहा था कि हिना खान और शिल्पा शिंदे शो जीत सकती हैं तो वे दोनों ही इस शो में अभी तक बनी हुई हैं. अर्शी खान और हितेन तेजवानी जैसे सदस्यों को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है, और उनकी जगह पुनीश शर्मा और लव त्यागी जैसे कुछ न करने वाले सदस्य जगह बनाए हुए हैं. इस हफ्ते प्रियांक शर्मा भी घर से बाहर हो चुके हैं. आकाश ददलानी, हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा और लव त्यागी ये वो घर के बचे हुए 6 सदस्य हैं, जिसमें से कोई एक बिग बॉस सीजन 11 की ट्रॉफी अपने नाम करेगा. इन 6 सदस्यों में से दो को फिनाले की टिकट मिल गई है.

अब Bigg Boss 11 देखने की जरूरत नहीं, इस पूर्व कंटेस्टेंट ने बताया विनर का नाम

आमतौर पर जब भी फिनालिस्ट का जिक्र होता है तो लोगों के जहन में हिना खान और शिल्पा शिंदे का नाम आता है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की इन दोनों को फिनाले की टिकट नहीं मिली है. 'द खबरी' के मुताबिक, आकाश ददलानी और पुनीश शर्मा फिनाले वीक में पहुंच गए हैं.

Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे बनीं Winner, काम नहीं आया हिना खान का ड्रामा

इसी के साथ घर के बचे हुए चारों सदस्य शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और लव त्यागी इस हफ्ते नॉमिनेट हो गए हैं. इसमें से कोई एक साल 2018 की शुरुआत में घर से एविक्ट होगा.

VIDEO: गुस्ताखी माफ : कामयाब 'बिग बॉस' प्रतियोगी बनने का नुस्खा क्या है?...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com