भारती सिंह ने खोला टीवी का काला सच, बताया कैसे हाथ में ड्रिप लगाकर भी शूटिंग करने पहुंचती थीं डेली सोप की एक्ट्रेसेज

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने टीवी इंडस्ट्री का एक ऐसा सच उजागर किया जिसके बारे में ज्यादा बात नहीं होती.

भारती सिंह ने खोला टीवी का काला सच, बताया कैसे हाथ में ड्रिप लगाकर भी शूटिंग करने पहुंचती थीं डेली सोप की एक्ट्रेसेज

भारती लिंबाचिया और हर्ष

नई दिल्ली:

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के रीसेंट एपिसोड में मनोज बाजपयी और प्राची देसाई मेहमान बनकर पहुंचे थे. दोनों अपनी फिल्म 'साइलेंस कैन यू हीयर इट' को प्रमोट करने पहुंचे थे. इस एपिसोड के दौरान भारती और हर्ष ने टीवी में अपने शुरुआती दिन याद किए जब टीवी के सेट पर कई कई घंटों काम करना पड़ता था. भारती ने बताया कि उन्होंने तो कई एक्ट्रेसेज को IV ड्रिप के साथ काम पर आते भी देखा है. एपिसोड के दौरान हर्ष ने कहा कि पहले एक्टर्स को सेट पर 15-15 घंटे काम करना पड़ता था. नींद पूरी नहीं होती थी. उन्होंने कहा, मैंने सेट पर डायरेक्टर और टीम के दूसरे लोगों को हार्ट अटैक पड़ते भी देखा है. नींद की कमी होने की वजह से हेल्श इशू हो जाते थे. लोग केवल चाय-सिगरेट और सेट के खाने के सहारे दिन बिता देते थे.

भारती ने कहा, मैंने डेली सोप के सेट पर एक्ट्रेसेज को ड्रिप्स के साथ काम पर आते देखा है. उन्हें घर जाने की इजाजत नहीं होती थी क्योंकि तब तक शॉट टेलीकास्ट नहीं होता था. हर्ष ने बताया कि पहले डायरेक्टर्स को केवल परफेक्ट शॉट की चिंता होती थी. उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता था कि एक्टर्स के कैसे हाल हैं. इस पर प्राची देसाई ने बताया कि वो भी कई बार कॉफी के सहारे ही दिन काटा करती थीं जब उन्हें पता होता था कि काम लंबा चलने वाला है.

क्या है साइलेंस-2

मनोज और प्राची देसाई की साइलेंस-2 16 अप्रैल को जी5 पर रिलीज हुई. इसमें मनोज एसीपी अविनाश वर्मा के रोल में नजर आने वाले हैं. मनोज के अलावा इसमें साहिल वैद्य, वकार शेख, दिनकर शर्मा और पारुल गुलाटी भी अहम रोल में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com