टीवी की सीधी-सादी ‘बानी’ का 10 साल में बदला लुक, शेफाली शर्मा की तस्वीरें देख नहीं पहचान पाएंगे ‘बानी- इश्क का कलमा' के फैंस

शेफाली की ताजा तस्वीरों को देख आपके लिए उन्हें पहचानना एकदम मुश्किल होगा. शेफाली अपने टीवी के किरदार बानी से एकदम उलट नजर आती हैं. शेफाली शर्मा को उनके शो ‘तेरे बिन’ में विजया के किरदार के लिए भी जाना जाता है.

टीवी की सीधी-सादी ‘बानी’ का 10 साल में बदला लुक, शेफाली शर्मा की तस्वीरें देख नहीं पहचान पाएंगे ‘बानी- इश्क का कलमा' के फैंस

10 साल में इतनी बदल गई हैं बानी यानी शेफाली शर्मा

नई दिल्ली:

साल 2013 में कलर्स टीवी पर आने वाला शो ‘बानी- इश्क का कलमा' तो आपको याद ही होगा. इस शो में पंजाब के छोटे से गांव की रहने वाली सीधी-सादी ‘बानी' ने सभी का दिल जीत लिया था. इस शो से एक्ट्रेस शेफाली शर्मा ने टीवी पर डेब्यू किया था. बानी का किरदार दर्शकों को खूब पसंद आया और इसके बाद शेफाली ने कई और शोज में काम किया. लेकिन शेफाली की ताजा तस्वीरों को देख आपके लिए उन्हें पहचानना एकदम मुश्किल होगा. शेफाली अपने टीवी के किरदार बानी से एकदम उलट नजर आती हैं. शेफाली शर्मा को उनके शो ‘तेरे बिन' में विजया के किरदार के लिए भी जाना जाता है. शेफाली शर्मा ने तमिल, पंजाबी और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है. साल 2014 में तमिल फिल्म सूरन के साथ उन्होंने फिल्मों में डेब्यू किया.

इसके बाद वह साल 2017 में पंजाबी फिल्म तूफान सिंह में नजर आईं. साथ ही 2019 में पंजाबी फिल्म तू मेरा की लगदा में भी उन्होंने काम किया.

शेफाली ने साल 2014 में अपने बॉयफ्रेंड वरुण शेट्टी से शादी कर ली थी. सोशल मीडिया पर भी शेफाली काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बेटे करण के प्री-वेडिंग फेस्टिवल में दिखे सनी देओल, हाथ पर सजी मेहंदी की है चर्चा