'बा बहू और बेबी' की 'राधिका' का बदला लुक, 15 साल बाद में बेनाफ दादाचंदजी की हो गई शादी और बनी हैं मां, तस्वीरें देख होंगे हैरान

बा बहू और बेबी में राधिका का किरदार निभाने वाली बेनाफ दादाचंदजी की शादी हो चुकी है और वह एक बेटी की मां बन चुकी हैं. वहीं 15 साल में उनका लुक पूरी तरह बदल चुका है.

'बा बहू और बेबी' की 'राधिका' का बदला लुक, 15 साल बाद में बेनाफ दादाचंदजी की हो गई शादी और बनी हैं मां, तस्वीरें देख होंगे हैरान

इतनी बदल गई हैं बा बहू और बेबी की राधिका यानी बेनाफ

नई दिल्ली:

टीवी का बेहतरीन शो बा बहू और बेबी तो आपको याद ही होगा. इस शो को अगस्त 2005 में शुरू किया गया था. संयुक्त परिवार और रिश्तों को दिखाता, गुदगुदाता ये शो दर्शकों को खूब पसंद आता था, इस वजह से इस सीरियल का दूसरा सीजन भी लाया गया. शो में राधिका का किरदार निभाने वाली बेनाफ दादाचंदजी को इस सीरियल से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. क्या आप जानते हैं कि शो में राधिका का रोल प्ले करने वाली ये एक्ट्रेस आज कहां हैं और क्या कर रही हैं?

इस तरह बनी पॉपुलर चेहरा

बा बहू और बेबी के अलावा बेनाफ दादाचंदजी ने छोटी बहू 2, ब्याह हमारी बहू का, झांसी की रानी, नजराना, प्रिंसेस डॉली और उसका मैजिक बैग, रिमिक्स और बारिश जैसे कई शोज का हिस्सा बनीं. बेनाफ ने फरवरी 2019 में लव मैरिज कर ली.

उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड नोरमन लोउ (Norman Lou) से शादी की. 14 फरवरी 2020 को बेनाफ ने एक बेटी को भी जन्म दिया, इस दौरान उनके करियर ब्रेक भी आया. बेनाफ इंस्टाग्राम पर अपनी और फैमिली के साथ अक्सर फोटोज और वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं.

यह IIFA का समय है, हबीबी!