सलमान नहीं बिग बॉस 17 के इस वीकेंड का वार पर करण जौहर का फूटेगा गुस्सा, इन दो कंटेस्टेंट की लगाएंगे क्लास

Bigg Boss 17 Episode Update: बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार के एपिसोड में सलमान खान नहीं करण जौहर नजर आने वाले हैं.

सलमान नहीं बिग बॉस 17 के इस वीकेंड का वार पर करण जौहर का फूटेगा गुस्सा, इन दो कंटेस्टेंट की लगाएंगे क्लास

बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार एपिसोड में करण जौहर नजर आएंगे

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar Update: बिग बॉस 17 का वीकेंड का वार इस बार अधूरा सा होने वाला है क्योंकि होस्ट सलमान खान इस हफ्ते नजर नहीं आने वाले हैं. हालांकि कंटेस्टेंट को डांट पड़ना तो जरुरी है, जिसका बीड़ा इस बार करण जौहर उठाते हुए नजर आने वाले हैं. वहीं उन्हें इससे पहले भी बिग बॉस 17 के सीजन के एक वीकेंड का वार होस्ट करते देखा गया है. हालांकि इस हफ्ते वह अभिषेक कुमार पर नहीं इन दो कंटेस्टेंट की क्लास लेते हुए नजर आएंगे. 

द खबरी के अपडेट के अनुसार इस हफ्ते करण जौहर, अभिषेक कुमार का पक्ष लेते हुए ईशा मालवीय पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए नजर आएंगे. इतना ही नहीं वह ईशा से कहेंगे कि उनके पास अभिषेक के अलावा घर में कोई भी मुद्दा नहीं है. इस खबर को जानने के बाद एक यूजर ने लिखा, इसकी बेहद जरुरत थी और करण जौहर से बेहतर कोई टीचर नहीं है इसके लिए. 

इसके अलावा दूसरी कंटेस्टेंट आयशा खान हैं, जिनपर करण जौहर बरसते हुए दिखे हैं. दरअसल, खबरों के मुताबिक, करण जौहर नेशनल टेलीविजन पर मुनव्वर फारुकी की प्राइवेट लाइफ को सबके सामने लाने पर आयशा खान की क्लास लेते हुए नजर आएंगे. करण कहेंगे कि आपने ये सब सिर्फ नॉमिनेशन के लिए किया? इसे देखने के बाद फैंस भी वीकेंड का वार का एपिसोड देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com