बिग बॉस 13 के बाद इस रियलिटी शो में नजर आएंगे आसिम रियाज, देखें चार साल में कितना बदला लुक

Khatron Ke Khiladi 14: बिग बॉस 13 में फर्स्ट रनरअप का खिताब जीतने वाले आसिम रियाज अब कलर्स टीवी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आएंगे.

बिग बॉस 13 के बाद इस रियलिटी शो में नजर आएंगे आसिम रियाज, देखें चार साल में कितना बदला लुक

Khatron Ke Khiladi 14: खतरों के खिलाड़ी 14 में दिखेंगे आसिम रियाज

नई दिल्ली:

आसिम रियाज (Asim Riaz), जिन्हें बिग बॉस 13 में फर्स्ट रनरअप बनकर फैंस का दिल जीता तो वहीं अब वह कलर्स टीवी के एक और स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 (Khatron Ke Khiladi 14) में हिस्सा लेते हुए नजर आने वाले हैं, जिसे रोहित शेट्टी होस्ट करते हुए नजर आते हैं. इस गुड न्यूज को सुनकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है और वह आसिम को देखने का इंतजार करने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं. साल 2020 से 2024 तक आसिम कई बार सुर्खियों में रहे, जिसमें उनका हिमांशी खुराना के साथ ब्रेकअप चर्चा में रहा. 

खतरों के खिलाड़ी 14 (KKR 14) में हिस्सा लेने पर आसिम ने कहा, “मैं खतरों के खिलाड़ी 14 में चुनौतियों पर काबू पाने और अपनी लिमिट को टेस्ट करने को लेकर एक्साइटेड हूं. यह शो प्रतियोगियों को साहसी बनाता है और मुझे यकीन है कि मैं इस शो से जीवन के बारे में बहुत कुछ सीखूंगा. मैं अपने फैंस को यह दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि मैं वास्तव में क्या करने में सक्षम हूं. उन्होंने मुझसे बिना शर्त प्यार किया और मेरी यात्रा के दौरान मेरे लिए खड़े रहे. खतरों के खिलाड़ी 14 पर मेरा रोमांच पूरी तरह से मेरे फैंस को गौरवान्वित करने वाला होगा.''

ब्रेकअप को लेकर हुई चर्चा

पिछले दिनों आसिम रियाज का ब्रेकअप चर्चा में रहा. जब हिमांशी खुराना ने ब्रेकअप की खबर फैंस को दी और उनसे प्राइवेसी का सम्मान करने की बात कही. हालांकि वह ट्रोल हुईं, जिसके बाद आसिम ने ब्रेकअप के कारण का खुलासा किया. एक्स पर उन्होंने लिखा, ''हां वास्तव में हम दोनों अपनी-अपनी धार्मिक मान्यताओं के लिए अपने प्यार का बलिदान देने के लिए सहमत हुए हैं. हम दोनों 30 प्लस हैं और हमें ये मैच्योर फैसला लेने का पूरा अधिकार है और हमने ऐसा ही किया.

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun Asim Riaz , Khatron Ke Khiladi 14, Bigg Boss 13 ,  Khatron Ke Khiladi 14 contestant,