कॉमेडी नहीं बल्कि अब तक के सबसे गंभीर किरदार में नजर आएंगी अर्चना पूरन सिंह, सामने आई फोटो 

नायर कहते हैं, "मैं इसे किसी ऐसे व्यक्ति के माध्यम से बताना चाहता था जिसे लोग जानते थे. मैंने सोचा कि अर्चना पूरन सिंह को क्यों नहीं?

कॉमेडी नहीं बल्कि अब तक के सबसे गंभीर किरदार में नजर आएंगी अर्चना पूरन सिंह, सामने आई फोटो 

शॉर्ट फिल्म का हिस्सा बनेंगी अर्चना पूरन सिंह

नई दिल्ली:

पत्रकार से डॉक्यूमेंट्री और फीचर फिल्म निर्माता बने महेश नायर की शार्ट फिल्म ‘हम दोनों' में अर्चना पूरन सिंह और कुमुद मिश्रा कमाल की एक्टिंग करते हुए नजर आने वाले हैं. कॉमेडी और मजाकिया अंदाज छोड़ लाफ्टर क्वीन अर्चना पूरन सिंह बिल्कुल अलग अवतार में फैंस को नजर आने वाली हैं. 12-मिनट की एक बहुत ही गंभीर मुद्दे पर बनी शॉर्ट फिल्म वीडियो Apple TV पर स्ट्रीमिंग होने जा रही है, जिसकी एक फोटो सामने आई है. फोटो देखने के बाद फैंस हैरान होने वाले हैं. 

अपनी शार्ट फिल्म के लिए नायर दो बातों को लेकर आश्वस्त थे. कहानी मनोरंजक होनी चाहिए और उसमें एक ट्विस्ट होना चाहिए और दूसरी कि एक्टर्स को कहानी उत्कृष्ट और यदि संभव हो तो आश्चर्यजनक लगनी चाहिए. इसीलिए वह ‘हम दोनों' लेकर आए हैं, जिसकी पूरी कहानी 50 साल की उम्र की महिला सरोज के नजरिए से सुनाई गई है, जो हिसार, हरियाणा की हैं.

edtnveu

नायर कहते हैं, "मैं इसे किसी ऐसे व्यक्ति के माध्यम से बताना चाहता था जिसे लोग जानते थे. मैंने सोचा कि अर्चना पूरन सिंह को क्यों नहीं? कपिल शर्मा शो में उनकी हंसी के लिए हर कोई उन्हें जानता है. एक लंबे समय से उनके अभिनय को किसी न नही देखा और क्यों न उन्हें एक हरियाणवी महिला के रूप में पूरी तरह से उनकी लोकप्रिय छवि के खिलाफ डाला जाए?"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आगे वह कहते हैं, जब मैं अर्चना पूरण सिंह से मिला, तब मैंने उनसे कहा कि मेरे पास उनके लिए एक भूमिका है जहां वह हंसी या मजाक नहीं करेगी और न मेकअप न हेयरस्टाइल, जहां वह देहाती कपड़े पहनेगी. इसे सुनने के बाद वह कहानी जानने को बेताब थीं. उन्हें रोल बेहद पसंद आया और वो इसे तुरंत करने के लिए तैयार हो गई. फिल्म में उन्होंने जिस शानदार तरीके से अभिनय किया हैं, वो देखते बनता हैं. वह एक बहुत अद्भुत प्रतिभा है!".