कपिल शर्मा ने उड़ाया अर्चना पूरन सिंह का मजाक, कहा-बड़े-बड़े मंत्रियों को...मिला ऐसा रिएक्शन

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) से नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को लेकर मजाक किया है, जिसपर एक्ट्रेस का काफी जबरदस्त रिएक्शन आता है.

कपिल शर्मा ने उड़ाया अर्चना पूरन सिंह का मजाक, कहा-बड़े-बड़े मंत्रियों को...मिला ऐसा रिएक्शन

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने किया अर्चना पूरन सिंह से मजाक

खास बातें

  • कॉमेडी किंग ने एक बार फिर अर्चना पूरन सिंह का मजाक उड़ाया
  • कपिल शर्मा ने कहा कि बड़े बड़े मंत्रियों को..
  • कपिल शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में हर बार कोई न कोई धमाल जरूर मचाते हैं. शो में रहते हुए वह अकसर अर्चना पूरन सिंह से भी मजाक करते हैं. इस बार भी उन्होंने अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) से नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को लेकर मजाक किया है, जिसपर एक्ट्रेस ने काफी जबरदस्त रिएक्शन दिया है. अर्चना पूरन सिंह से मजाक करने के अलावा कपिल शर्मा ने प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर के साथ मिलकर भी खूब सारी मस्ती की. 'द कपिल शर्मा शो' का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. 

अमिताभ बच्चन ने खोला अपनी जिंदगी से जुड़ा राज, कहा - मुझे यह बताने में कोई शर्म नहीं आती कि

दरअसल, 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि अर्चना मैम उन्हें काफी सालों से जानती हैं. इसपर अर्चना पूरन सिंह ने बताया कि उन्होंने फिल्म में देसी गर्ल की मम्मी का रोल किया है. अर्चना पूरन सिंह की यह बात सुनकर कपिल शर्मा कहते हैं, "बड़ा मुश्किल होता है इतने सालों तक इंडस्ट्री में सर्वाइव करना और उसके बाद बड़े बड़े मंत्रियों को खा जाना." कपिल शर्मा  (Kapil Sharma) की यह बात सुनकर अर्चना पूरन सिंह हंस-हंसकर लोटपोट हो जाती हैं. इतना ही नहीं, प्रियंका और फरहान अख्तर भी कपिल की बातें सुनकर अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. 

पटना में आई बाढ़ को लेकर छलका ऋतिक रोशन का दर्द, कहा- एक हफ्ते से...Tweet हुआ वायरल

इसके अलावा भी कपिल शर्मा  (Kapil Sharma) और प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा कपिल शर्मा को अपने सवालों में इस कदर फंसाती हैं कि अंत में आकर कॉमेडी किंग कहते हैं, "उनकी मम्मी ही बदल गई है." दरअसल, प्रियंका चोपड़ा कपिल शर्मा ने गिन्नी और उनकी मम्मी में से किसी एक को चुनने का सवाल पूछती हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...