विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 21, 2021

Anupamaa: 'अनुपमा' से मिली चेतावनी तो 'काव्या' के पास लौट आया वनराज, किया शादी का ऐलान

Anupamaa: 'अनुपमा' सीरियल का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वनराज (Sudanshu Pandey), अनुपमा की मांग में सिंदूर भरने की कोशिश करता है, लेकिन अनुपमा उसका हाथ रोक देती है.

Read Time: 3 mins
Anupamaa: 'अनुपमा' से मिली चेतावनी तो 'काव्या' के पास लौट आया वनराज, किया शादी का ऐलान
Anupmaa: 'अनुपमा' (Anupmaa) में 'काव्या' (Kavya) के पास वापस लौट आया वनराज
नई दिल्‍ली:

स्टार प्लस पर इन दिनों 'अनुपमा' (Anupamaa) सीरियल खूब चर्चा में है. अनुपमा में न केवल रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) बल्कि शो के बाकी कैरेक्टर्स भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. वहीं, अनुपमा में बीते कुछ दिनों से दिखाया जा रहा है कि वनराज (Vanraj) एक्सीडेंट के बाद से ही अपने घर पर रह रहा है और वह 'अनुपमा' को भी अपने दिल की बात कहने की कोशिश कर रहा है. वहीं, हाल ही में अनुपमा सीरियल का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वनराज (Sudanshu Pandey), अनुपमा की मांग में सिंदूर भरने की कोशिश करता है, लेकिन अनुपमा उसका हाथ रोक देती है.

'अनुपमा' (Anupamaa) के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि 'वनराज' (Sudanshu Pandey) उससे अपने दिल की बात कहने की कोशिश करता है. वह 'अनुपमा' की मांग में जैसे ही सिंदूर भरने जाता है, 'अनुपमा' उसे रोक देती है. इसके साथ ही अनुपमा ने वनराज को चेतावनी दी कि उनके बीच अब कुछ नहीं बचा है. इसके साथ ही उसने कहा, "मैं बा बापूजी और बच्चों से आपका रिश्ता टूटने नहीं दूंगी, और अपने से आपका रिश्ता जुड़ने नहीं दूंगी." अनुपमा की इन बातों के बाद वनराज, काव्या से भी मिलने जाता है. वहीं, काव्या भी वनराज से कहती है कि वह अनिरुद्ध को दूसरा मौका देना चाहती है.

'अनुपमा' (Anupamaa) के वीडियो में नजर आ रहा है कि वनराज अपने और 'काव्या' (Madalsa Sharma) के घर के बीच खड़ा हुआ दिखाई देता है, लेकिन बाद में वह काव्या के घर में चला जाता है. सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज काव्या को लेकर साथ में घर पर आता है और वह घरवालों से काव्या से शादी करने की बात कहता है. वनराज की इस बात को सुनकर घरवाले हैरान रह  जाते हैं. इसके साथ ही वनराज ने कहा कि वह हमेशा के लिए अनुपमा को मुक्त कर देना चाहता है. हालांकि, यह अभी नहीं कहा जा सकता कि वनराज सच में काव्या से शादी करने जा रहा है या फिर वह अनुपमा को वापस पाने के लिए काव्या के साथ नाटक कर रहा है.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
5 साल की उम्र में पिता ने छोड़ा, मां के साथ स्टेशन पर काटने पड़े दिन, आज टीवी का जाना-माना चेहरा है ये एक्टर
Anupamaa: 'अनुपमा' से मिली चेतावनी तो 'काव्या' के पास लौट आया वनराज, किया शादी का ऐलान
जब शिल्पा शिंदे ने खुद को बताया 'जगत भाभी', कहा-, इतने रियल्टी शो करने के बाद भी लोग मुझसे पूछते हैं ये सवाल
Next Article
जब शिल्पा शिंदे ने खुद को बताया 'जगत भाभी', कहा-, इतने रियल्टी शो करने के बाद भी लोग मुझसे पूछते हैं ये सवाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;